मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सतना में शादी समारोह में बदमाशों ने की गुंडागर्दी, मारपीट कर चाकू चलाए, घटना के वीडियो देखें

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jan 30, 2024, 1:18 PM IST

Satna attacks in wedding ceremony : सतना में सोमवार देर रात शादी समारोह कार्यक्रम में आदतन अपराधियों ने मारपीट की. बदमाशों ने बारात में शामिल होकर पत्थर, चाकू और शराब की बोतलों से हमला किया. हमले में कुछ लोगों को चोटें आई हैं.

Satna attacks in wedding ceremony
सतना में शादी समारोह में बदमाशों ने की गुंडागर्दी

सतना में शादी समारोह में बदमाशों ने की गुंडागर्दी

सतना।शहर के कोलगवा थाना क्षेत्र अंतर्गत सोमवार देर रात उस वक्त हड़कंप मच गया, जब रोहित कुशवाहा पिता ललित कुशवाहा निवासी टिकुरिया टोला कंधी गाली की बारात लेकर आरएस कॉलोनी गणेश मैरिज हॉल पहुंची. जहां आदतन अपराधी कान्हा कुशवाहा और उसके दर्जनभर साथी बारात में शामिल हो गए. ये बदमाश डीजे के धुन पर नाचने लगे. इसी दौरान जब बारातियों ने आपत्ति जताई तो कान्हा और उसके साथियों ने बारातियों पर हमला बोल दिया.

वैवाहिक स्थल पर भी मारपीट

कान्हा कुशवाहा और उसके साथियों ने बारातियों के साथ लाठी-डंडे, बेल्ट और चाकुओं से हमला किया. इस दौरान एक बाराती के सिर में चोट आई तो वहीं कुछ अन्य लोग भी घायल हुए. मामले की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने घायल को अस्पताल भेजा. वहीं दूसरी तरफ पीड़ित के परिजन अस्पताल के बाद थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज करा रहे थे. इसी दौरान उन्हीं बदमाशों ने एक बार फिर गणेश मैरिज हॉल पहुंचकर वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल सभी लोगों पर शराब की बोतलों से हमला बोल दिया.

ये खबरें भी पढ़ें...

पुलिस को खुलेआम चुनौती

इस हमले में एक महिला के पैर में बीयर की बोतल का कांच भी लग गया और वह घायल हो गई. पुलिस ने आरोपी कान्हा कुशवाहा और उसके अन्य साथियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 294, 323, 327, 506/34 के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस आरोपियों को तलाश रही है. बदमाशों की इस गुंडागर्दी से पुलिस की सुस्ती की पोल खुल गई है. इस वारदात को लेकर लोगों में पुलिस के खिलाफ रोष है. बीच शहर में बदमाशों का ऐसा उत्पात होने व पुलिस के खाली हाथ होने से कई सवाल खड़े हो रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details