हरियाणा

haryana

नूंह में खड़ी कार से टकराई तेज रफ्तार कार, हादसे में एक युवक की मौत, बच्चा गंभीर - Road Accident in Nuh

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Apr 28, 2024, 6:34 PM IST

Road Accident in Nuh: नूंह में सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई जबकि एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया. बताया जा रहा है कि एक तेज रफ्तार कार खड़ी कार में टकरा गई. हादसा गांव घासेड़ा पेट्रोल पंप के पास का बताया जा रहा है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नूंह:हरियाणा में तेज रफ्तार पर ब्रेक नहीं लग पा रही. जिसके चलते हादसे में आए दिन लोगों को अपनी जान गवानी पड़ रही है. गांव घासेड़ा पेट्रोल पंप के समीप एनएच 248ए पर एक क्रेटा गाड़ी दूसरी क्रेटा गाड़ी से टकरा गई. हादसे में एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया. जबकि मौसम पुत्र उमर मोहम्मद निवासी रिठौड़ा की मौके पर ही मौ हो गई. हादसे में घायल बच्चे को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बताया जा रहा है कि क्रेटा गाड़ी घासेड़ा के पेट्रोल पंप के पास खड़ी थी. दूसरी क्रेटा गाड़ी तेज रफ्तार से सोहना की तरफ से आ रही थी. घासेड़ा के पेट्रोल पंप के पास खड़ी दूसरी गाड़ी को जोरदार टक्कर मार दी. घटना के बाद गाड़ी चालक मौके से गाड़ी छोड़कर फरार हो गया. जैसे ही इसकी सूचना लोगों को मिली तो वहां भीड़ जमा हो गई. सूचना मिलते ही नूंह पुलिस मौके पर पहुंचकर मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के हवाले कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है.

परिजनों का शक है कि किसी ने जानबूझकर घटना को अंजाम दिया है. जो जांच का विषय है. सदर थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और हादसा करने वाले कार चालक को जल्दी गिरफ्तार करने की बात कही जा रही है.

ये भी पढ़ें:बहालगढ़ के संस्कृत वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में मिला शख्स का शव, तेजधार हथियार से की गई हत्या - youth Murder in Sonipat

ये भी पढ़ें:प्रतिबिंब ऐप की मदद से गुरुग्राम पुलिस ने 2 महिलाओं समेत तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार, ठगी की वारदातों को ऐसे देते थे अंजाम - Gurugram Cyber Crime

ABOUT THE AUTHOR

...view details