बिहार

bihar

राजद ने लोकसभा की सीटों पर जीत का किया दावा, नवादा में बोले शक्ति सिंह यादव- 'राजद ए टू जेड की पार्टी'

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 10, 2024, 5:14 PM IST

Lok Sabha Election 2024 की तैयारी शुरू है. लेकिन, किसी भी गठबंधन में अभी तक सीट शेयरिंग नहीं हुई है. हालांकि, चुनाव को लेकर सभी दल जगह-जगह कार्यक्रम कर रहे हैं. नवादा में रविवार को राजद के मुख्य प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने एक कार्यक्रम किया. उन्होंने सीट शेयरिंग में कोई विवाद नहीं होने की बात कही. साथ ही सभी 40 सीटों पर जीत का दावा किया.

राजद प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव
राजद प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव.

राजद प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव.

नवादा: बिहार के नवादा में राजद के मुख्य प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने रविवार 10 मार्च को प्रेस कांफ्रेंस कर लोकसभा चुनाव में सभी 40 सीटों पर जीत का दावा किया. इसके साथ ही उन्होंने हाल ही में हुई प्रधानमंत्री की तीन सभाओं में भीड़ नहीं जुटने की बात कही. राजद प्रवक्ता ने कहा कि राजद ए टू जेड की पार्टी है. सभी धर्म समुदाय, अगड़ा, पिछड़ा, अति पिछड़ा को हमेशा साथ लेकर चली है. राजद के मुख्य प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव आज एक दिवसीय दौरे पर नवादा आए थे.

"आगामी लोकसभा चुनाव में राजद पूरे बिहार में 40 सीट पर चुनाव लड़ने को तैयार है. आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा को औकात दिख जायेगा. महागठबंधन सभी 40 सीटों पर जीत दर्ज करेगी."- शक्ति सिंह यादव, राजद मुख्य प्रवक्ता

पीएम की रैली में कुर्सियां रही खालीः नवादा के सद्भावना चौक स्थित राजद कार्यालय में मीडिया से मुखातिब होते हुए राजद के मुख्य प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने नवादा के सांसदों पर क्षेत्र की उपेक्षा करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि गिरिराज सिंह और चंदन सिंह के कार्यकाल में नवादा में कोई भी विकास कार्य नहीं हुआ है. उन्होंने कहा कि भाजपा को जनता का समर्थन नहीं है. जिसका प्रमाण प्रधानमंत्री की औरंगाबाद, बेगूसराय और बेतिया की रैली में खाली पड़ी कुर्सियां बताती है. उन्होंने कहा कि भाजपा विरोधी से नही लड़ रही बल्कि लड़ाई देश की संस्थाएं लड़ रही है.

17 महीनों का कार्य स्वर्णाक्षरों में अंकितः शक्ति सिंह यादव ने कहा कि राजद के काल को जंगलराज कहते थे. आज क्या हो रहा है. भाजपा नेता के संबंधी को गोलियों से भून डाला जाता है. बड़े स्वर्ण व्यवसाई की हत्या दिन दहाड़े हो जाती है. उन्होंने कहा कि राजद के 17 महीनों के कार्यकाल में विकास की जो लाइन खींची गयी वह स्वर्णाक्षरों में अंकित हो गया. प्रेस कांफ्रेंस में राजद प्रदेश प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव के अलावा प्रदेश सचिव श्रवण कुशवाहा, राजद जिला अध्यक्ष उदय यादव, एससी-एसटी जिला अध्यक्ष सीताराम चौधरी, नगर राजद अध्यक्ष रेणु सिंह, दीपक कुमार सहित कई नेता मौजूद रहे.

गया में पिंडदान कर सकते हैं पीएमः शक्ति सिंह यादव ने लालू प्रसाद द्वारा प्रधानमंत्री के बाल-दाढ़ी नहीं मुड़वाने को लेकर दिये गए भाषण पर कहा कि सनातन का दावा करना ही काफी नहीं है. सनातन के नियमों के अनुसार काम भी करना जरूरी है, जिसे उन्होंने नहीं किया. उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर भाजपा जवाब नहीं दे रही, बल्कि सुनने में आया है कि प्रधानमंत्री गया में पिंडदान करने के लिए आने वाले हैं. चिराग पासवान के संबंध में पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि अभी वह एनडीए का हिस्सा हैं.

इसे भी पढ़ेंः Bhojpuri Singer Gunjan Singh ने किया ऐलान.. नवादा से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

इसे भी पढ़ेंः नवादा में हर बार बदलते हैं चेहरे, इस बार भूमिहार बनाम यादव की 'जंग'

ABOUT THE AUTHOR

...view details