बिहार

bihar

नालंदा में बदमाशों ने कार का शीशा तोड़कर उड़ाए 4 लाख रुपये, बैंक से पैसा निकालकर लौट रहे थे रिटायर्ड कर्मी

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 18, 2024, 10:59 PM IST

Loot In Nalanda:नालंदा में रिटायर्ड कर्मी से लूटपाट की गई. अपराधियों का शीशा तोड़कर पैसों से भरा बैग लेकर फरार हो गये. बैग में 4 लाख रुपये थे, जिसे अपराधी लूटकर फरार हो गए. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नालंदा: बिहार में एक बार फिर से अपराधियों का तांडव देखने को मिला है. नालंदा में अपराधियों ने एक रिटायर्ड कर्मी से 4 लाख रुपये से भरा बैग लूटकर फरारहो गए. घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. घटना नालंदा के हरनौत थाना क्षेत्र की है. जहां कार में बैंक से चार लाख रुपया लेकर घर के लिए लौट रहे रिटायर्ड कर्मी की गाड़ी के शीशे तोड़कर पैसों से भरा बैग लेकर कर फरार हो गया. पुलिस आसपास के लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी है.

नालंदा में रिटायर्ड कर्मी से चार लाख की लूट: घटना के संबंध में थाने में शिकायत दर्ज कराई. जिसमें उन्होंने बताया कि वह घर बनाने के लिए चंडी थाना क्षेत्र के जगतपुर गांव के रिटायर्ड सीआरपीएफ इंस्पेक्टर उदय प्रसाद सिंह हरनौत स्टेट बैंक से दो लाख रुपया निकले थे. उनके पुत्र शक्ति सिंह और उनकी पत्नी कल्याण बिगहा स्टेट बैंक से दो लाख रुपया निकाल कर हरनौत बाजार पहुंचे.

"घटना की सूचना मिली है. आसपास के सीसीटीवी कैमरा को खंगाला जा रहा है. बदमाशों की पहचान कर गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा."-अबु तालिब अंसारी, थानाध्यक्ष

कार का शीशा तोड़कर घटना को दिया अंजाम: शक्ति सिंह ने बताया कि पत्नी को थैला में पैसा देकर गाड़ी में बैठाकर मिठाई दुकान में नाश्ता करने गए थे. इसी बीच बाइक सवार पर दो बदमाश आया और गाड़ी का शीशा तोड़कर महिला से पैसा लूट लिया. संभवतः आशंका जताई जा रही है कि बदमाश पहले से रेकी कर रहा था और सन्नाटा जगह मिला तो मौक़ा पाकर घटना को अंजाम दिया और उसके बाद बाइक से भागने में सफल रहा है. शोर मचाने के बाद घटना की जानकारी मिली तो तुरंत पुलिस घटनास्थल पहुंची.

ये भी पढ़ें :नालंदा में लूटपाट करने आए बदमाशों ने महिला का कान काटा, छीना-झपटी में अपने साथी को मारी गोली

ABOUT THE AUTHOR

...view details