छत्तीसगढ़

chhattisgarh

राजनांदगांव के कांग्रेस नेता सुरेंद्र दाऊ ने कहा- "डर की बात नहीं है, लेकिन परिवार को गुर्गों से मैसेज पहुंचाया जा रहा"

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Mar 19, 2024, 7:59 PM IST

Updated : Mar 20, 2024, 6:09 AM IST

Congress leader Surendra Dau Statement राजनांदगांव में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को भरे मंच पर खरी खोटी सुनाने वाले कांग्रेस नेता सुरेंद्र दाऊ के निष्कासन की चर्चा तेज है. ETV भारत से बातचीत में सुरेंद्र ने कहा है कि "डर की बात नहीं है, लेकिन परिवार को गुर्गों से मैसेज पहुंचाया जा रहा. मुझे कोई निष्कासन का नोटिस नहीं आया है. ना ही मेरे यहां कोई लेटर आया है."

Rajnandgaon Congress leader surendra dau
कांग्रेस नेता सुरेंद्र दाऊ

कांग्रेस नेता सुरेंद्र दाऊ का दर्द

राजनांदगांव: पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष और कांग्रेस नेता सुरेंद्र दाऊ ने सोमवार को खुटेरी में आयोजित कार्यक्रम में अपनी पीड़ा पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के सामने बयान की थी. उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस सरकार के पिछले 5 सालों में कांग्रेसियों का कुछ काम नहीं हुआ. इतना ही नहीं सुरेंद्र दाऊ ने तो भरे मंच पर पूर्व सीएम भूपेश बघेल को ही जमकर खरी-खोटी सुनाई थी.

"जो मेरे मन की बात थी, उसे मैंने मंच में कहा है":कांग्रेस नेता सुरेंद्र दाऊ ने कहा, "कांग्रेस सरकार के पिछले 5 सालों में कांग्रेसियों का कुछ काम नहीं हुआ. डर-दबाव की बात नहीं है. लेकिन यह जरूर है, मेरा परिवार बहुत बड़ा है. परिवार के लोगों को तरह-तरह की बातें और मैसेज गुरगों के जरिए पहुंचाया जा रहा है. मेरा परिवार कल से विचलित है, भयभीत है. कल मैंने खुटेरी गांव की सभा में भूपेश बघेल को खरी खोटी सुनाई थी और यह बस मेरी पीड़ा नहीं थी, यह पीड़ा कार्यकर्ताओं की भी है. किसी ने निष्कासन की बात अभी तक नहीं की है."

मुझे कोई निष्कासन का नोटिस नहीं आया है. ना मेरे यहां कोई लेटर आया है. सोशल मीडिया में सिर्फ बातें चल रही हैं. जो मेरे मन की बात थी, उसे मैंने मंच में कहा है. 5 साल हमारे नेता को हम ढूंढते रहे, लेकिन वह मिले नहीं और कल मंच में मिले, तो मैंने अपने दिल की पीड़ा और भड़ास निकाला है." - सुरेंद दाऊ, पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष व कांग्रेस नेता

राजनीतिक सरगर्मी हुई तेज:पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के सामने सुरेंद्र दाऊ ने कार्यक्रम में खरी खोटी सुनाई. इसके बाद राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है. निष्कासन की बात सोशल मीडिया में चल रही है. लेकिन कांग्रेस की ओर से सुरेंद्र को किसी प्रकार का नोटिस नहीं मिला है. बहरहाल देखना होगा कि इस बयान के बाद आगे कांग्रेस क्या कार्रवाई करती है. साथ ही आगामी लोकसभा चुनाव में भी इसका असर देखने को मिल सकता है.

राजनांदगांव में भूपेश बघेल के मंच पर छलका जिला पंचायत के पूर्व उपाध्यक्ष सुरेंद्र दाउ का दर्द
छत्तीसगढ़ की पांच सीटों पर सस्पेंस होगा खत्म, कांग्रेस आज कर सकती है लिस्ट जारी
इलेक्टोरल बॉन्ड केस में बीजेपी की मान्यता हो खत्म, रायपुर में बोले दीपक बैज, पीएम केयर फंड की भी मांगी जानकारी
Last Updated :Mar 20, 2024, 6:09 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details