मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शादी में आए मेहमान गंदे नाले में गिरे, तो वहीं बारात से पहले घर छोड़कर भागा दूल्हा - Shocking Incidents in Wedding Mp

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Apr 29, 2024, 6:50 AM IST

मध्यप्रदेश में रविवार को दो अलग-अलग शादी समारोह से जुड़ी ये घटनाएं चर्चा का विषय बनी हुई हैं. एक शादी में जहां मेहमान कार्यक्रम स्थल के पास एक गंदे नाले में समा गए, तो वहीं दूसरी शादी में दूल्हा बारात से पहले ही फरार हो गया.

SHOCKING INCIDENTS IN WEDDING MP
शादी में आए मेहमान गंदे नाले में गिरे बारात से पहले भागा दूल्हा

शादी में आए मेहमान गंदे नाले में गिरे, तो वहीं बारात से पहले घर छोड़कर भागा दूल्हा

राजगढ. मध्यप्रदेश के राजगढ़ और सीहोर से शादी समारोह से जुड़ी दो अजीब घटनाएं सामने आई हैं. राजगढ़ में जहां शादी समारोह में सजधज के गए कुछ मेहमान गंदे नाले में गिर गए, तो वहीं सीहोर में अपनी ही बारात से पहले दूल्हा भाग निकला. पहली घटना शनिवार की है जब राजगढ़ के बाराद्वारि में एक शादी समोरोह चल रहा था. इसी बीच शादी में शामिल होने आए दो मेहमान जैसे ही अपने बाइक से कार्यक्रम स्थल पहुंचे, उनकी बाइक अनियंत्रित हो गई और दोनों बिना रेलिंग वाली पुलिया से सीधे गंदे नाले में गिर गए.

शादी में आए मेहमानों को नाले से बचाया

मौके पर मौजूद लोग जैसे-तैसे उन्हें बचाकर बाहर निकालते हैं. वहीं इस घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें लोग बाइक को रस्सी बांधकर नाले से निकालते नजर आते हैं. इस घटना में बाइक सहित नाले में गिरे युवकों में से एक युवक के सिर में गंभीर चोटें आईं हैं. राजगढ़ के वार्ड क्रमांक-15 के रहवासियों का कहना है कि बाराद्वारि की पुलिया काफी सकरी है और उस पर रेलिंग भी नहीं है. पुलिया नई बनाई जानी है, जो की संभवतः स्वीकृत भी हो चुकी है. गनीमत ये रही कि ये हादसा रात के वक्त नहीं हुआ.

Read more-

51 ट्रैक्टरों पर निकली दूल्हे की बारात, जिसने भी देखा बस देखता रह गया

सीहोर में दूल्हा बारात से पहले फरार

रविवार को शाहगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम अकोला में बारात लगने से ठीक पहले दूल्हा फरार हो गया है, जिसे लेकर परिजनों ने शाहगंज थाने में गुमशुदगी की दर्ज कराई है. बता दें कि ग्राम अकोला निवासी युवक शुभम गौर पुत्र उपेंद्र गौर की शादी का कार्यक्रम उसके घर पर चल रहा था. शादी की सारी रस्में रीति-रिवाज से संपन्न हो चुकी थीं. शाम को नर्मदापुरम बारात जानी थी पर दूल्हा ऐन वक्त पर फरार हो गया. इस संबंध में शाहगंज थाना प्रभारी पंकज वाडेकर का कहना है कि दूल्हे के परिजनों की सूचना के आधार पर गुमशुदगी दर्ज कर तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details