मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पन्ना में सीएम मोहन यादव ने किया रोड शो, सड़क दुर्घटना में घायलों को देख रोका काफिला - CM Mohan Yadav road show in Panna

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Apr 19, 2024, 7:44 AM IST

CM Mohan Yadav road show in Panna
पन्ना में सीएम मोहन यादव ने किया रोड शो

गुरुवार को मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने पन्ना जिले के पवई पहुंकर भाजपा प्रत्याशी विष्णु दत्त शर्मा के समर्थन में रोड शो किया. इसके बाद सीएम ने कुआं ताल मेला पहुंचकर मां कंकाली के दर्शन किए. पन्ना की ओर जाते वक्त उन्होंने एक सड़क हादसे को देखकर अपना काफिला रुकवाया और घायलों को एंबुलेंस की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया.

पन्ना में सीएम मोहन यादव ने किया रोड शो

पन्ना। लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दल तैयारियों में जुटे हुए हैं. इसी बीच मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव पन्ना जिले के पवई में गुरुवार शाम 6:00 बजे पहुंचे. जहां पर उन्होंने भाजपा प्रत्याशी विष्णु दत्त शर्मा के समर्थन में रोड शो किया. इसके बाद कुआं ताल मेला पहुंचकर मां कंकाली के दर्शन किए. खजुराहो लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी शर्मा वर्तमान में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भी हैं.

भाजपा कार्यकर्ताओं ने रोड शो में की पुष्प वर्षा

गुरुवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री शाम 6 बजे पवई के स्टेडियम ग्राउंड में पहुंचे. जहां से उन्होंने रोड शो की शुरुआत की. इस दौरान सीएम ने हाथ जोड़कर विष्णु दत्त शर्मा के लिए समर्थन मांगा. रोड शो में नगर में हजारों की भीड़ उमड़ पड़ी. लोग सड़कों पर निकल कर रोड शो में शामिल हुए एवं भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा रोड शो में पुष्प वर्षा भी की गई.

पन्ना में सीएम मोहन यादव ने किया रोड शो

मुख्यमंत्री ने की पूजा-अर्चना

मुख्यमंत्री ने पवई विधानसभा के कुआं ताल मेला में पहुंचकर मां कंकाली के दर्शन एवं पूजा अर्चना की. साथ ही वहां एक सभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा, ''इस बार का माहौल देखकर बुंदेलखंड के पूर्व के सारे रिकॉर्ड भाजपा तोड़ देगी और रिकार्ड मतों से विजय होगी. यहां का अद्भुत नजारा है और मेले को सुव्यवस्थित देखकर मुझे उज्जैन के सिंहस्थ मेले की याद आ गई. मेरी ओर से सभी क्षेत्रवासियों को मेला पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं. इस बार का माहौल देखकर लगता है कि खजुराहो लोकसभा सीट 10 से 11 लाख मतों से विजय होगी''.

मोहन यादव ने की घायलों की मदद

इस कार्यक्रम के बाद सीएम मोहन यादव पन्ना किशोर जी मंदिर की शयन आरती में शामिल होने जा रहे थे. इसी दौरान पवई विधानसभा के सिमरिया गांव में मिनी ट्रक व बाइक में हुए एक्सीडेंट को देखकर उन्होंने अपने काफिले को रुकवा दिया. इसके बाद सभी घायलों को अपने काफिले की एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया.

ये भी पढ़ें:

पन्ना में राजा छत्रसाल ने बनवाया था श्री राम जानकी मंदिर, 300 साल पुरानी परंपरा आज भी कायम

भारत में पहली बार काले भेड़िये की विलुप्त नस्ल दिखने का दावा, पन्ना टाइगर रिजर्व से सामने आई तस्वीरें

अधिकारियों को दिए निर्देश

मोहन यादव ने पलटे हुए मिनी ट्रक को स्वयं जाकर देखा कि कोई घायल दबा तो नहीं. मिनी ट्रक में सोयाबीन की बोरियां लदी थी. जिस पर उनके द्वारा निर्देशित किया गया की इन बोरियों को सड़क के बगल सुरक्षित रखवा दिया जाए. साथ ही अधिकारियों को घायलों के समुचित इलाज के लिए निर्देशित किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details