हरियाणा

haryana

पति लूट और स्नैचिंग की वारदातों को देता था अंजाम, पत्नी सामान बेचने का करती थी काम, 2 गिरफ्तार

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Feb 25, 2024, 6:50 AM IST

Panipat Crime News: हरियाणा के पानीपत में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. पुलिस के अनुसार जिले में एक आरोपी लूट और स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम देता थी. इस काम में उसकी पत्नी बखूबी उसका साथ देती थी. आरोपी की पत्नी लूट के सामान को बेचने का काम करती थी. इस मामले में पुलिस ने आरोपी पत्नी समेत एक अन्य आरोपी को धर दबोचा है.

Panipat Crime News
पानीपत में लूटपाट

पानीपत: हरियाणा के पानीपत में लूटपाट की वारदातों पर लगाम लगाने के लिए पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है. बावजूद इसके इस तरह की आपराधिक घटनाएं कम होती नजर नहीं आ रही हैं. पानीपत पुलिस की सीआईए वन टीम के हाथ एक बड़ी कामयाबी लगी है. पानीपत सीआईए वन की टीम ने चार जिलों में लूट और स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह के 2 सदस्यों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है. इसमें एक पुरुष और एक महिला शामिल है.

पानीपत में लूटपाट:जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर महिपाल ने बताया आरोपियों ने चार जिलों में करीब 20 से भी ज्यादा वारदातों को अंजाम दिया है. उन्होंने बताया कि पानीपत जिले के गांव जलमाना में एक कपड़े की दुकान पर महिलाओं के साथ स्नेचिंग की वारदात को अंजाम दिया गया था, जिसके बाद से पानीपत पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी थी.

आरोपी से कैश और सामान बरामद: पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, आरोपियों से स्नेचिंग की वारदातों के बाद सामान बेचकर कमाए गए पैसों से 40,000 रुपए की रिकवरी की गई है. इसमें 30,000 रुपए तहसील कैंप निवासी अनिल से बरामद किए गए हैं तो वहीं 10,000 रुपए आरोपी गौरव की पत्नी से बरामद किए हैं. वहीं, वारदातों में प्रयोग की गई तीन मोटरसाइकिल भी आरोपियों से बरामद की गई है.

जाांच अधिकारी महिपाल ने कहा कि आरोपी गौरव फिलहाल पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. उसकी पत्नी को सोनीपत से उसके घर से गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है. वहीं, तहसील कैंप निवासी महिला के पति गौरव के दोस्त अनिल को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया है. महिपाल ने बताया कि आरोपी गौरव की पत्नी लूट के सामान को बेचने का काम करती थी. फिलहाल आरोपियों को अदालत में पेश कर मेडिकल करवाकर जेल भेजने की तैयारी की जा रही है.

मुख्य आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस: वहीं, जांच अधिकारी महिपाल ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया "पुलिस की टीम में आरोपी गौरव की तलाश में जुटी हुई है. जल्द ही उसको भी गिरफ्तार करके सलाखों के पीछे भेजने का काम किया जाएगा. फिलहाल इस मामले में आगामी तफ्तीश अमल में लाई जा रही है."

ये भी पढ़ें:सोनीपत में नाबालिग से दुष्कर्म, अपहरण कर वारदात को दिया अंजाम, जान से मारने की भी धमकी

ये भी पढ़ें:रेवाड़ी में कच्छाधारी चोर गिरोह का आतंक, दो घरों में लगाई सेंध, सीसीटीवी में रेकी करते दिखाई दिए

ABOUT THE AUTHOR

...view details