बिहार

bihar

नवादा में उत्पाद विभाग की कार्रवाई, 10 लाख के विदेशी शराब के साथ तस्कर को दबोचा, होली में खपाने की थी तैयारी

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 28, 2024, 6:08 PM IST

Liquor Recovered In Nawada: नवादा में उत्पाद विभाग की टीम ने एक ट्रक से भारी मात्रा में शराब बरामद किया. इसके साथ ही एक तस्कर को भी दबोचा है. जब्त शराब की कीमत 10 लाख बताई जा रही है. पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

नवादा:बिहार के नवादा में उत्पाद विभाग की टीम ने शराब की बड़ी खेप को बरामद किया. टीम ने सिरदला थाना क्षेत्र के पास ट्रक से 80 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद किया है. इसके साथ ही एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया. बरामद शराब की कीमत 10 लाख रुपये बताई जा रही है.

10 लाख की शराब बरामद:मिली जानकारी के अनुसार, नवादा में उत्पाद विभाग की टीम ने छापेमारी करते हुए 10 लाख की अंग्रेजी शराब को बरामद किया. शराब को सड़क निर्माण में इस्तेमाल होने वाले सामानों के नीचे छिपाकर रखा गया था. पुलिस ने ट्रक को जब्त कर शराब बरामद कर लिया है. इसके साथ ही वाहन चालक को भी गिरफ्तार किया है.

होली और लोकसभा चुनाव को लेकर भंडारण:बताया जा रहा कि आगामी लोकसभा चुनाव और होली पर्व को लेकर शराब का भंडारण किया जा रहा था. लेकिन उत्पाद विभाग की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए एक ट्रक को जब्त कर लिया. बताया जा रहा कि गिरफ्तार युवक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के पटवा सराय गांव निवासी मिश्री यादव के पुत्र छोटू कुमार के रूप में की गई है.

80 पेटी अंग्रेजी शराब जब्त: वहीं, उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि ट्रांसपोर्ट कंपनी की वाहन में सड़क निर्माण में इस्तेमाल होने वाले सामानों के बीच शराब की तस्करी की जा रही थी. टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए सिरदला थाना क्षेत्र के जमुआय गांव के समीप छापेमारी की. जहां ट्रक के अंदर से 80 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद किया गया. ड्राइवर के अनुसार ट्रक को दिल्ली से रजौली लाया जा रहा था. फिलहाल गिरफ्तार चालक से पूछताछ की जा रही है.

"गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की गई. टीम ने जमुआय गांव के पास एक ट्रक से 80 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद किया है. साथ में एक तस्कर को भी दबोचा गया है. फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है." - अरुण कुमार मिश्र, उत्पाद अधीक्षक, नवादा

इसे भी पढ़े- Nawada News : नवादा से 493 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद, एक तस्कर गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details