उत्तराखंड

uttarakhand

देहरादून में नायब सूबेदार की पत्नी ने किया सुसाइड, जांच में जुटी पुलिस

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Mar 4, 2024, 6:31 PM IST

Naib Subedar wife suicide, Dehradun Gurmeet Kaur Suicide देहरादून में एक नायब सूबेदार की पत्नी गुरूमीत कौर ने सुसाइड कर लिया है. गुरूमीत कौर मूल रूप से बाटला, जिला गुरूदासपुर पंजाब की रहने वाली थी. गुरूमीत कौर का माइग्रेन का इलाज चंडीगढ़ से चल रहा था.

Etv Bharat
देहरादून में नायब सूबेदार की पत्नी ने किया सुसाइड

देहरादून: थाना क्लेमनटाउन क्षेत्र के अंर्तगत नायब सूबेदार की पत्नी ने अपने घर पर आत्महत्या कर ली. मृतका के पति नायब सूबेदार ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई की. पुलिस घटना के संबध में अग्रिम कार्रवाई कर रही है.

बता दें नायब सूबेदार एम जगदीश्वर राय 906 फील्ड रेजीमेन्ट ने थाना क्लेमनटाउन आकर घटना की सूचना दी. उन्होंने कहा गुरूमीत कौर पत्नी सतिन्दर सिंह सन्धू निवासी टैंक ऐरिया, क्लेमनटाउन ने आत्महत्या कर ली है. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने घटना के सम्बन्ध में जानकारी की. जिस पर पता चला कि गुरूमीत कौर अपने पति सतिन्दर सिंह सन्धू के साथ आर्मी ऐरिया क्लेमनटाउन में सरकारी आवास में निवास करती थी. वह मूल रूप से बाटला, जिला गुरूदासपुर पंजाब की रहने वाली थी. गुरूमीत कौर के पति ने बताया वह सुबह अपनी ड्यूटी चले गये थे. दोपहर जब ड्यूटी से वापस आये तो उन्हें दरवाजा अन्दर से बन्द मिला. कई बार दरवाजा खटखटाने पर भी दरवाजा नहीं खुला. जिसके बाद उन्होंने धक्का देकर दरवाजा खोला. तब उन्होंने देखा की उनकी पत्नी ने सुसाइड कर लिया है.

थाना क्लेमेनटाउन प्रभारी दीपक धारीवाल ने बताया गुरूमीत कौर के विवाह को करीब 15-16 साल हुए हैं. गुरूमीत कौर के दो बच्चे हैं. उनका एक बड़ा बेटा चंडीगढ़ से पढ़ाई कर रहा है. दूसरा बेटा अपने परिवार के साथ रह कर पढ़ाई कर रहा है. आज छोटा बेटा स्कूल नहीं गया था, वह घटना के समय पर घर के पास पार्क में खेलने था. पुलिस ने घटनास्थल के आसपास तलाशी ली. मौके से किसी तरह का कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं किया. बताया जा रहा है कि गुरूमीत कौर का माइग्रेन का इलाज चंडीगढ़ से चल रहा था.

पढ़ें-बाल आयोग तक पहुंचा हरिद्वार में छात्राओं से अभद्रता का मामला, पीड़िताओं और शिक्षकों से की पूछताछ

ABOUT THE AUTHOR

...view details