मध्य प्रदेश

madhya pradesh

एमपी के BJP विधायक की आमरण अनशन की चेतावनी, कहा - 'नहीं मानी बात तो लाश उठवा लेना'

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Mar 2, 2024, 2:05 PM IST

Updated : Mar 2, 2024, 2:27 PM IST

Narsinghgarh bjp mla warning : मध्यप्रदेश के सत्तारूढ़ दल बीजेपी के विधायक मोहन शर्मा बहुत आहत हैं. उन्होंने मंच से आमरण अनशन की चेतावनी देते हुए कहा "अगर जन समस्या का निवारण नहीं किया गया तो वह आत्मदाह कर लेंगे."

Narsinghgarh bjp mla warning
एमपी के बीजेपी विधायक ने दी आमरण अनशन की चेतावनी

एमपी के बीजेपी विधायक ने दी आमरण अनशन की चेतावनी

राजगढ़। मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले की नरसिंहगढ़ विधानसभा सीट से भाजपा विधायक मोहन शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमे वे अपनी पीड़ा एक मंच पर संबोधन के माध्यम से जाहिर कर रहे हैं. इतना ही नहीं उन्होंने बिजली कंपनी के अधिकारियों के रवैये से नाराज होकर आमरण अनशन करते हुए आत्मदाह की चेतावनी तक दे डाली. पूरा मामला नरसिंहगढ़ विधानसभा क्षेत्र में बिजली कंपनी द्वारा की जा रही वसूली से जुड़ा है.

बिजली कंपनी की कुर्की जैसी कार्रवाई का विरोध

बीजेपी विधायक का आरोप है बिजली कंपनी द्वारा बकाया बिलों की राशि वसूलने के लिए बाइक जब्त कर ली गईं. इज्जतदार लोगों को भी बेइज्जत कर दिया गया. शुक्रवार को राजगढ़ के पीलूखेड़ी में आयोजित सरकारी कार्यक्रम में विधायक ने चेतावनी दी. विधायक ने मंच से ही कहा "मैं कानून को अपने हाथ में नहीं लेना चाहता हूं. मैं समझता हूं कि किसी अधिकारी के साथ मेरा झगड़ा होगा और धारा 353 लगेगी, जोकि मैं नहीं चाहता, लेतिन मेरे पास एक हथियार है और वो हथियार चलाना जानता हूं."

ALSO READ:

शराबियों को बीजेपी विधायक चिंतामणि की चेतावनी, शराब पीकर फोन लगाया तो उठाऊंगा नहीं

ग्वालियर में सड़कों पर सियासत सिंधिया महल तक पहुंची, कांग्रेस विधायक ने दी सिंधिया महल पर धरने की चेतावनी

कलेक्टर के सामने दी आत्मदाह करने की चेतावनी

विधायक मोहन शर्मा ने कलेक्टर की तरफ इशारा करते हुए कहा "वह आमरण अनशन पर बैठेंगे और आत्मदाह करने पर मजबूर होंगे. मैं आपसे पहले भी निवेदन कर चुका हूं. अब ये अंतिम निर्णय मेरा हो चुका है, क्योंकि मैं बहुत दुखी हूं, जिंदगी से मुझे मोह भी नहीं, मेरी उम्र पूरी हो चुकी है. मुझे मौत स्वीकार है पर जनता पर अत्याचार स्वीकार नहीं है." इस बारे में जब ईटीवी भारत ने शनिवार को विधायक मोहन शर्मा से बात की तो वह बोले "बिजली कंपनी के अधिकारी अत्याचार कर रहे हैं. कलेक्टर साहब से मैंने बोला है तो उन्होंने सोमवार को समस्या निवारण शिविर लगाने की बात कही है."

Last Updated :Mar 2, 2024, 2:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details