बिहार

bihar

पप्पू यादव की रैली से लौट रहा युवक हादसे का शिकार, बस की चपेट में आने से हुई मौत

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 10, 2024, 8:45 AM IST

Road Accident In Purnea: पूर्णिया में बस की चपेट में आकर मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत हो गई, जबकि दो घायल हैं. फिलहाल घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है.

पूर्णिया में सड़क हादसा
पूर्णिया में सड़क हादसा

पूर्णिया: बिहार केपूर्णिया में सड़क हादसा में एक युवक की मौत हो गई. युवक पप्पू यादव की रैली से लौट रहा था, तभी वह बस की चपेट में आ गया. हादसे में दो अन्य युवक बुरी तरह से घायल हुए हैं. घटना पूर्णिया के धमदाहा थाना क्षेत्र के लोहिया चौक के समीप घटी. फिलहाल दोनों घायल का इलाज मेडिकल कॉलेज में चल रहा है. दोनों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है.

पूर्णिया में सड़क हादसा: मृतक की पहचान रविंद्र मुर्मू के रूप में हुई है. वहीं घायल बीकोठी थाना क्षेत्र के हरिराही निवासी नीरज यादव और धमदाहा थाना क्षेत्र के अमारी कुकरन निवासी आनंद यादव है, जो रिश्ते में मामा भगना है. इधर घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना के बाद बस ड्राइवर बस लेकर फरार हो गया.

मामले की जांच में जुटी पुलिस: घटनास्थल पर पहुंचे धमदाहा थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर कुमार अभिनव ने बताया कि घटना में घायल दोनों युवक को उपचार के लिए भेज दिया गया है. वहीं शव को कब्जे में लेते हुए उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस की तरफ से सड़क किनारे दुकान में लगे सीसीटीवी को पुलिस खंगाल रही है.

"पप्पू यादव की रैली थी. तीनों अपने बाइक से पूर्णिया रैली में गए थे. लौटने के दौरान सड़क हादसे का शिकार हो गए. एक की स्पॉट डेथ हो गई, जबकि अन्य दो लोगों की स्थिति गंभीर बनी हुई है."-अनिल कुमार, स्थानीय

ये भी पढ़ें:जमुई में टूरिस्ट बस ने वृद्ध महिला को कुचला, मौके पर ही तोड़ा दम

ABOUT THE AUTHOR

...view details