हरियाणा

haryana

फतेहाबाद के शिव चौक इलाके में बंदरों का आतंक जारी, हमले के भय से छत से कूदी महिला, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Feb 20, 2024, 5:34 PM IST

Monkey attack: फतेहाबाद के शिव चौक इलाके में बंदरों के कारण लोग परेशान हैं. बंदरों का झुंड अक्सर लोगों पर हमला कर दे रहा है. इलाके के लोग पिछले कई महीनों से परेशान हैं.

बंदरों का आतंक
बंदरों का आतंक

फतेहाबाद: फतेहाबाद के शिव चौक मुहल्ले के लोग बंदरों से परेशान हैं. बंदरों का झुंड अक्सर बच्चों और महिलाओं को निशाना बना रहा है. बंदरों से परेशान मोहल्ले के लोग नगर परिषद के अधिकारियों से समस्या का समाधान करने की गुहार लगा रहे हैं. लेकिन अब तक उनकी समस्या बरकरार है. बंदर के हमले के डर से एक महिला छत से कूद गयी, जिससे महिला की दोनों टांगे टूट गयी. महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती किया गया है.

बंदरों का प्रकोप: फतेहाबाद के शिव चौक इलाके में बंदरों का प्रकोप बढ़ गया है. सड़क पर आते जाते लोगों पर बंदर हमला कर दे रहा है. खासकर बंदरों के निशाने पर बच्चे और महिलाएं हैं. हालत ये हो गयी है कि लोग बंदरों के डर से घर से बाहर निकलने में परहेज कर रहे हैं.

बंदर के डर से महिला छत से कूदी: बंदरों के झुंड ने इलाके के एक महिला पर हमला कर दिया. डर के मारे महिला घर की छत से कूद गई जिससे महिला की दोनों टांगें टूट गई. महिला को गंभीर हालत में हिसार रेफर किया गया है. मीडिया से बातचीत करते हुए मकान मालिक दुर्गा रानी और आशीष ने बताया कि "कल शाम को उनके घर में किराए पर रहने वाली आशु नामक महिला पर बंदरों के झुंड ने हमला कर दिया और महिला डर के मारे घर की छत से छलांग मार गई. महिला की दोनों पैर टूट गए हैं और अब उसका इलाज हिसार के निजी हॉस्पिटल में चल रहा है".

बंदर से मोहल्ले वाले परेशान: शिव चौक इलाके में रहने वाले दुर्गा रानी और आशीष के अनुसार पूरा मोहल्ला बंदरों के आतंक से भयभीत है और कई महीनों से नगर परिषद के अधिकारियों और अपने वार्ड पार्षद से गुहार लगा रहा है लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही. हालांकि घटना के बाद नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी ने मोहल्ला वासियों को आश्वासन दिया कि वह एक सप्ताह में बंदर पकड़ने का टेंडर लगाकर बंदर पकड़ने की कार्रवाई शुरू कर देंगे.

ये भी पढ़ें:बल्लभगढ़ में राजकीय कन्या आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय की नई बिल्डिंग का उद्घाटन, आधुनिक सुविधाओं से लैस है इमारत

ये भी पढ़ें: स्लम फ्री हरियाणा बनाने के लिए पुनर्वास योजना पर विचार कर रही सरकार, पंचकूला से होगी शुरुआत


ABOUT THE AUTHOR

...view details