बिहार

bihar

भागलपुर में बुजुर्ग से 50 हजार रुपये की छिनतई, जमीन खरीदने के लिए बैंक से पैसे निकालकर लौट रहे थे घर

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 3, 2024, 10:59 PM IST

Bhagalpur Crime News जगदीशपुर में बैंक से पैसे निकाल कर जा रहे एक बुजुर्ग से उसके पैसे छीन लिया. जगदीशपुर स्थित यूको बैंक से 50000 रुपया निकाल कर घर जा था. बीरजू चूड़ा मिल के समीप पीछे से एक बाइक पर सवार दो युवक ने झपटामारा और हाथ से थैला छीनकर फरार हो गया. पढ़ें, विस्तार से.

भागलपुर
भागलपुर

भागलपुर: बिहार के भागलपुर में बुजुर्ग से उचक्कों ने 50 हजार रुपये की छिनतई कर ली. बताया जाता है कि बुजुर्ग बैंक से पैसे की निकासी कर थैले में पैसा रखकर घर लौट रहे थे. जमीन खरीदने के लिए पैसा जमा कर रहे थे. बाइक सवार युवक पैसों से भरा थैला झपटकर फरार हो गया. पूरा मामला सीसीटीवी में कैद है गया है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों का शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है.

क्या है मामलाः घटना शनिवार करीब 11 बजे दिन की है. जगदीशपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत जगदीशपुर स्थित यूको बैंक से रुपया निकाल कर घर जा रहे एक बुजुर्ग की बाइक सवार झपटमारो ने रुपए से भरी थैला छीनकर फरार हो गया. तगेपुर निवासी 55 वर्षीय भोला यादव बैंक से 50,000 नकद निकाल कर अपने घर जा रहे थे. तभी बीरजू चूड़ा मिल के समीप पीछे से एक बाइक पर सवार दो युवक ने झपटामारा और हाथ से थैला छीन लिया और फरार हो गया.

पुलिस से की शिकायतः पीड़ित ने बताया कि थैली में पचास हजार रुपए पासबुक और आधार कार्ड था. पीड़ित ने बताया कि उसने जमीन खरीदना है. उसी का पैसा निकालकर जमीन वाले को देना था. इस घटना को लेकर पीड़ित व्यक्ति ने जगदीशपुर थाना में आवेदन दिया है. सूचना मिलते ही जगदीशपुर पुलिस छानबीन में जुट गई है. आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है.

पुलिस कर रही कार्रवाईः एक फुटेज में एक बाइक पर सवार दो युवक नजर आ रहा है. अब पुलिस युवक की पहचान में जुट गई है. इस मामले में जगदीशपुर थाना अध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि शीघ्र ही बाइक सवार युवक का पहचान कर मामले का निष्पादन किया जाएगा. वहीं मौके पर विधि व्यवस्था डीएसपी मंगलेश कुमार सिंह पहुंच कर मामले कि छानबीन कर रहे थे.

इसे भी पढ़ेंः भागलपुर में महिला से डॉक्टर का परिचय पूछा, फिर ढाई लाख के जेवर लूटे

इसे भी पढ़ेंः भागलपुर के प्रसिद्ध डॉक्टर के घर भीषण डकैती, बंधक बनाकर ले गये लाखों की संपत्ति, विरोध में सड़क जाम

ABOUT THE AUTHOR

...view details