बिहार

bihar

छपरा में लापता वार्ड पार्षद का शव बरामद, घर से 1 किलोमीटर दूर मिली लाश

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 11, 2024, 8:05 PM IST

Body Recovered In Chapra: छपरा में लापता वार्ड पार्षद सदस्य का शव बरामद कर लिया गया है. शव घर से 1 किलोमीटर दूर मिला है. बताया जा रहा कि वार्ड पार्षद सदस्य मनोकामना पांडे रविवार से लापता थे. पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

पटना: बिहार में एक बार फिर से अपराधियों का तांडव दिखने को मिला है. मामला सारण के छपरा से सामने आ रहा है. जहां पुलिस ने लापता वार्ड पार्षद सदस्य का शव बरामद किया है. शव मिलने के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है. मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

रविवार को घर से निकले थे:मिली जानकारी के अनुसार, सारण जिले के इशुआपुर के अगौथर गांव निवासी शिव प्रसन्न पांडे के पुत्र मनोकामना पांडे का शव बरामद किया गया है. वह रविवार को एक फोन आने के बाद घर से निकले थे. लेकिन देर शाम तक वापस नहीं आए. ऐसे में सोमवार को उनके घर से 1 किलोमीटर दूर पुलिस ने शव को बरामद किया है.

अगौथर पंचायत के वार्ड पार्षद सदस्य थे: स्थानीय लोगों ने बताया कि वह अगौथर पंचायत के वार्ड नंबर 13 के वार्ड पार्षद सदस्य है. शव मिलने के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. गौरतलब हो कि मनोकामना पांडे रविवार शाम से ही लापता था. जिनका शव सोमवार को घर से एक किलोमीटर दूर खेत से बरामद किया गया है.

"रविवार को किसी का फोन आने के बाद पिता जी घर से निकले थे. लेकिन काफी देर तक वह वापस नहीं लौटे. जिसके बाद हम लोगों ने काफी खोजबीन की. लेकिन मोबाइल पर फोन किया तो उन्होंने मोबाइल नहीं उठाया. जिसके बाद हम लोगों ने पुलिस को उनके लापता होने का आवेदन दिया. ऐसे में सोमवार को घर से एक किलोमीटर दूर उनका शव बरामद किया गया." - संत कुमार पांडे, मृतक के पुत्र

"एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ है. मृतक वार्ड पार्षद मनोकामना पांडे बताए जा रहे है. मामले की गहनता से जांच की जा रही है. टेक्निकल सेल तथा एसआईटी को भी बुलाया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हत्या के कारणों का खुलासा हो पाएगा. मृतक के गले पर गहरे लाल जख्म है, जिससे प्रतीत होता है कि उनकी हत्या की गई है." - नरेश पासवान, डीएसपी

इसे भी पढ़े- सहरसा में 4 दिनों से लापता युवक का शव बरामद, पिता बोले- 'दोस्तों ने गोली मारकर फेंक दिया'

ABOUT THE AUTHOR

...view details