उत्तराखंड

uttarakhand

नाबालिग बेटी के साथ पिता ने की दरिंदगी, लंबे समय से बना रहा था हवस का शिकार, थाने पहुंची पीड़िता - Minor raped in Rishikesh

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Apr 29, 2024, 2:59 PM IST

Minor Girl Rape Case In Rishikesh ऋषिकेश के रायवाला में नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. दुष्कर्म का आरोप नाबालिग ने पिता पर लगाया है. वहीं पड़ोसियों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

ऋषिकेश: रायवाला थाना क्षेत्र में एक कलयुगी पिता ने अपनी 16 वर्ष की नाबालिग की अस्मत लूट ली. दुष्कर्म की घटना में बेटी का साथ देने की जगह उसकी मां अपने पति का साथ देने में लगी रही. पड़ोसियों की शिकायत पर पुलिस में पीड़िता से पूछताछ की और मुकदमा दर्ज कर मामले में जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

मां लेती थी आरोपी पति का पक्ष :प्रशिक्षु आईपीएस और रायवाला थाना प्रभारी जितेंद्र चौधरी ने बताया कि रायवाला थाना क्षेत्र में रहने वाली एक नाबालिग के साथ कुछ पड़ोसी लोग थाने आए. उन्होंने बताया कि नाबालिग के साथ उसका पिता लगातार दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे रहा है. पीड़िता ने जब यह बात अपनी मां को बताई तो मां ने पीड़िता को चुप कराते हुए अपने पति का साथ दिया. जिससे पीड़िता के पिता के हौसले बुलंद हो गए और वह अपनी काली करतूत को लगातार अंजाम देता रहा.
पढ़ें-पौड़ी में सगे भाइयों ने नाबालिग से किया रेप, लेबर पेन के बाद पता चली सच्चाई, आरोपी गिरफ्तार

पड़ोसियों की शिकायत पर हरकत में आई पुलिस:पड़ोसियों की शिकायत पर पुलिस ने तत्काल एक्शन लिया. मामले में मुकदमा दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा. अब पुलिस पीड़िता के पिता को गिरफ्तार करने के प्रयास में जुट गई है. यह मामला रायवाला थाना क्षेत्र में चर्चा का विषय बना है. हर कोई कलयुगी पिता और उसका साथ देने वाली मां को कोसता हुआ नजर आ रहा है.थाना प्रभारी ने बताया कि बहुत जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा. इसके साथ ही क्षेत्र में क्राइम पर कंट्रोल के लिए लगातार पुलिस की नजर बरकरार है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details