मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मंदसौर में गैस सिलेंडर में विस्फोट, चाय बना रही महिला की मलबे में दबकर मौत

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jan 26, 2024, 2:07 PM IST

Mandsaur Gas Cylinder Visphot: मंदसौर में एक घर में अचानक सिलेंडर फट गया. हादसे में घर की दीवारे गिर गई. जहां मलबे में बदकर एक महिला की मौत हो गई. वहीं उसका पति गंभीर रूप से घायल हो गया.

Mandsaur Gas Cylinder Visphot
मंदसौर में गैस सिलेंडर में विस्फोट

मंदसौर में गैस सिलेंडर में विस्फोट

मंदसौर। गणतंत्र दिवस के दिन मंदसौर में एक बड़ा हादसा हो गया. यहां की राजीव कॉलोनी में सुबह के वक्त गैस सिलेंडर में विस्फोट होने से एक महिला की मौत हो गई. जबकि उसका पति गंभीर तौर पर घायल है. हादसा उस वक्त हुआ जब महिला किचन में चाय बना रही थी. इसी दौरान अचानक सिलेंडर फट गया और मकान के परखच्चे उड़ गए. जिसके चलते मलबे में दबकर महिला की मौत हो गई. महिला के पति का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

चाय बनाने के दौरान फटा सिलेंडर

जानकारी के मुताबिक, शहर के राजीव कॉलोनी में सुबह 8:30 बजे के वक्त महिला पुष्पा बाई पोरवाल चाय बना रही थी. इसी दौरान गैस सिलेंडर में भभका होने से उसमें विस्फोट हो गया. धमाका इतना तेज था कि मकान की दीवारों के परखच्चे उड़ गए. इस घटना के दौरान मकान के मलबे में दबाकर महिला पुष्पबाई पोरवाल और उसका पति राजेश पोरवाल गंभीर तौर पर घायल हो गए. हादसे के तत्काल बाद पड़ोसी मौके पर पहुंच गए और उन्होंने वाई डी नगर थाना पुलिस को सूचना दी.

Also Read:

महिला ने रास्ते में तोड़ा दम

पुलिस जवानों ने मौके पर पहुंचकर घायलों को जिला अस्पताल के लिए रवाना किया. लेकिन महिला ने बीच रास्ते में ही दम तोड़ दिया. उधर पति राजेश पोरवाल की हालत जिला अस्पताल में गंभीर बनी हुई है. वाई डी नगर थाना प्रभारी संदीप सिंह मंगोलिया ने बताया कि '' घर में सिलेंडर विस्फोट की घटना हुई है. पूरे मामले की जांच की जा रही है. इसके बाद वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.''

ABOUT THE AUTHOR

...view details