मध्य प्रदेश

madhya pradesh

फग्गन सिंह कुलस्ते के समर्थन में नामांकन रैली, सीएम मोहन यादव, वीडी शर्मा के साथ पहुंचे कलेक्टर कार्यालय - Faggan Singh Kulaste Nomination

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Mar 22, 2024, 10:34 PM IST

लोकसभा चुनाव के पहले चरण में 19 अप्रैल को मतदान होना है जिसके लिए प्रत्याशियों के नामांकन भरने का सिलसिला शुरू हो गया है. फग्गन सिंह कुलस्ते ने मंडला में नामांकन भरा.इस दौरान सीएम मोहन यादव मौजूद रहे.

FAGGAN SINGH KULASTE NOMINATION
फग्गन सिंह कुलस्ते ने भरा नामांकन

फग्गन सिंह कुलस्ते ने भरा नामांकन

मंडला। लोकसभा चुनाव के पहले चरण में 19 अप्रैल को मतदान होना है, जिसको लेकर उम्मीदवारों के द्वारा नामांकन दाखिल किया जाना शुरू हो गया है. मंडला से भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी फग्गन सिंह कुलस्ते ने शुक्रवार को नामांकन भरा. इस दौरान सीएम मोहन यादव,वीडी शर्मा भी उनके साथ मौजूद रहे. इसके पहले यहां सीएम ने जनसभा को संबोधित किया और रानी दुर्गावती की मूर्ति पर माल्यार्पण किया.

फग्गन सिंह कुलस्ते ने भरा नामांकन

फग्गन सिंह कुलस्ते के नामांकन के लिए सीएम मोहन यादव और बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा भी पहुंचे. सीएम मोहन यादव ने नामांकन के पहले रपटा घाट पर नर्मदा पूजन किया. इसके बाद रानी दुर्गावती की मूर्ति पर पुष्पांजलि अर्पित कर सभा स्थल पहुंचे. मुख्यमंत्री ने निषाद राज भवन स्टेडियम के पास स्थित मैदान में भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी फग्गन सिंह कुलस्ते के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया. इसके बाद दोपहर में फग्गन सिंह कुलस्ते के समर्थन में आयोजित नामांकन रैली में शामिल हुए. यह नामांकन रैली सभा स्थल से होकर सिटी कोतवाली बैगा बेगी चौक होते हुए कलेक्टर कार्यालय पहुंची.

गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के उम्मीदवार ने दाखिल किया नामांकन

छिंदवाड़ा में गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के उम्मीदवार देवीराम भलावी ने लोकसभा प्रत्याशी के लिए नामांकन दाखिल किया. उन्होंने भाजपा और कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेसी बीजेपी में शामिल होते जा रहे हैं. बीजेपी वाले यहां सिर्फ विकास का ढोल पीटते हैं जबकि वास्तविकता कुछ और ही है. यहां विकास के दावे करते हैं और हेलीकॉप्टर और गाड़ी से घूमते हैं. वास्तविक विकास देखना है तो पैदल चलकर देखिए गांव में शिक्षा का स्तर और गिरते जा रहे इलाज के लिए पर्याप्त सुविधाएं नहीं हैं.

ये भी पढ़ें:

जबलपुर में 25000 रुपए की चिल्लर लेकर पहुंचा निर्दलीय प्रत्याशी, 3 घंटे में गिन पाए नामांकन अधिकारी

लोकसभा का रण, विंध्य में BJP प्रत्याशियों ने भरा पर्चा, आखिर सीधी में क्यों पहुंचे पार्टी के दिग्गज

26-27 को करेगी भाजपा और कांग्रेस नामांकन

कांग्रेस प्रत्याशी नकुलनाथ 26 मार्च को शहर के अलग-अलग स्थान से होते हुए कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर नामांकन भरेंगे वहीं भाजपा से उम्मीदवार विवेक बंटी साहू 27 मार्च को नामांकन दाखिल करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details