राजस्थान

rajasthan

उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी की धौलपुर में सभा व बाड़ी में रोड शो, बोली- किसान और महिलाओं को मोदी सरकार में मिला सम्मान - loksabha election 2024

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Apr 17, 2024, 6:14 PM IST

Updated : Apr 17, 2024, 7:20 PM IST

उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी बुधवार को धौलपुर दौरे पर रही. इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार बन चुकी है, अब डबल इंजन के लिए केन्द्र में भी मोदी सरकार बनाना जरूरी है.

deputy-chief-minister-diyakumaris-election-rally-in-dholpur-and-road-show-in-bari
उपमुख्यमंत्री दीयाकुमारी की धौलपुर में सभा व बाड़ी में रोड शो

उपमुख्यमंत्री दीयाकुमारी की धौलपुर में सभा व बाड़ी में रोड शो

धौलपुर. उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी ने बुधवार को भाजपा प्रत्याशी इंदु देवी जाटव के समर्थन में धौलपुर में सभा एवं रोड शो किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों में देश सुरक्षित है. विगत 10 साल के भाजपा शासनकाल में किसान एवं महिलाओं को भरपूर सम्मान मिला है.

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसानों को न्याय एवं महिलाओं को सम्मान दिलाने के लिए काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि तीसरी बार मोदी सरकार फिर से आ रही है. उन्होंने दावा किया कि मोदी सरकार को अबकि बार 400 पार सीट मिलने वाली है. उन्होंने जनता से अपील की कि 19 अप्रैल को सभी लोग घरों से निकलकर मतदान अवश्य करें. उन्होंने कहा कि राजस्थान 25 सीट जीतने का इतिहास दोहराने जा रहा है, यहां 25 कमल खिलने वाले हैं.

पढ़ें:किरोड़ी की चेतावानी, बोले- सरकारी नौकर मोदी के खिलाफ माहौल बना रहे हैं, सबकी लिस्ट तैयार हो रही है, हिसाब लेंगे

प्रदेश में हो रहा विकास: डिप्टी सीएम दीया कुमारी ने कहा कि डबल इंजन की सरकार होने की वजह से राजस्थान प्रदेश में विकास हो रहा है. उन्होंने कहा कि देश का भविष्य मोदी के हाथों में सुरक्षित है. वहीं, डिप्टी सीएम दीया कुमारी की सभा संपन्न होने के बाद बाड़ी शहर में रोड शो का आयोजन किया गया. रोड शो की शुरुआत पूर्व विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा के ऑफिस से की गई. खुली गाड़ी में डिप्टी सीएम दीया कुमारी के साथ पूर्व विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा, पूर्व विधायक सुखराम कोली पूर्व विधायक रानी सिलोटिया मौजूद रही.

Last Updated :Apr 17, 2024, 7:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details