उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रयागराज पहुंचे जेपी नड्डा ने इलाहाबाद, फूलपुर और कौशांबी के प्रत्याशियों में भरा जोश - Lok Sabha Seat Prayagraj

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Apr 12, 2024, 5:02 PM IST

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा चुनावी दौरे पर हैं. शुक्रवार को प्रयागराज (Lok Sabha Seat Prayagraj) पहुंचकर उन्होंने इलाहाबाद, फूलपुर और कौशांबी के प्रत्याशियों से मुलाकात की और चुनाव जीतने के टिप्स दिए.

Etv Bharat
Etv Bharat

प्रयागराज :भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शुक्रवार को प्रयागराज पहुंचे थे. जहां पर उन्होंने भाजपा नेताओं को चुनाव में पूरी ताकत के साथ जुटने का आह्वान किया. उन्होंने कार्यकर्ताओं से जनता के बीच जाकर देश को आगे ले जाने के लिए भाजपा को जीत दिलाने की अपील की. प्रयागराज के एयरपोर्ट पर जेपी नड्डा से इलाहाबाद, फूलपुर और कौशांबी लोकसभा के प्रत्याशियों ने मुलाकात की.

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शुक्रवार को संगम नगरी प्रयागराज के एयरपोर्ट पर पहुंचे थे. दिल्ली से प्रयागराज आने के बाद यहां से वे मध्य प्रदेश के सीधी जिले में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने चले गए. प्रयागराज एयरपोर्ट पर उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. इसी मौके पर इलाहाबाद सीट से भाजपा से उम्मीदवार नीरज त्रिपाठी ने मुलाकात की और चुनाव के बाबत चर्चा की. साथ ही चुनाव प्रचार में पूरी ताकत से जुटने को कहा है. इस दौरान कौशांबी जिले के सांसद व प्रत्याशी विनोद सोनकर ने भी जेपी नड्डा से मुलाकात की.


राष्ट्रीय अध्यक्ष ने दी अग्रिम जीत की बधाई :प्रयागराज के एयरपोर्ट पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने फूलपुर, इलाहाबाद, कौशांबी लोकसभा के प्रत्याशियों से मुलाकात की. इसी के साथ उन्होंने तीनों उम्मीदवारों को चुनाव में जीत के लिए शुभकामनाएं दीं. उन्होंने तीनों प्रत्याशियों को चुनाव में जीत के लिए टिप्स देने के साथ ही उन्हें जनता के बीच ज्यादा से ज्यादा पहुंचने का निर्देश दिया. साथ ही यह भी कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार के विकास कार्य और नीतियों के साथ जनता के बीच जाकर उन्हें पार्टी की उपलब्धियों को बताएं और राष्ट्र को मजबूत करने के लिए फिर से मोदी सरकार बनाने के लिए वोट मांगें. साथ ही पिछले चुनाव से ज्यादा वोट से जीत हासिल करने के लक्ष्य को लेकर चुनाव प्रचार करने को कहा है.

यह भी पढ़ें : लोकसभा चुनाव प्रचार के बीच भूटान की यात्रा पर क्यों जा रहे हैं पीएम मोदी ?


यह भी पढ़ें : लखीमपुर में विपक्ष पर बरसे शाह, कहा- मोदी को तीसरी बार पीएम बनाने के लिए वोटिंग जरूरी - SHAH IN ASSAM

ABOUT THE AUTHOR

...view details