बिहार

bihar

गोपालगंज पुलिस ने शराब माफिया मुकुल यादव को किया गिरफ्तार, पिस्टल और कारतूस बरामद - Gopalganj Liquor Mafia Arrested

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 29, 2024, 5:37 PM IST

बिहार के गोपालगंज पुलिस ने शराब माफिया मुकुल यादव को गिरफ्तार कर लिया है. इस दौरान पिस्टल और 4 जिंदा कारतूस बरामद किया गया है. पढ़ें पूरी खबर.

गोपालगंज में शराब माफिया गिरफ्तार
गोपालगंज में शराब माफिया गिरफ्तार

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज में शराब तस्करी करने वाले बड़े माफिया के खिलाफ पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की. जिले के उचकागांव थाना क्षेत्र के राजपुर तीन मुहानी के पास पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की. छपेमारी के दौरान पुलिस ने कुख्यात शराब माफिया को गिरफ्तार कर लिया. शराब माफिया की पहचान उचकागांव थाना क्षेत्र के भगवान टोला गांव निवासी हरेश यादव के बेटा मुकुल यादव के रूप में की गई.

काफी दिनों से फरार थाः इस कार्रवाई के दौरान पुलिस ने उसके पास से हथियार और कारतूस को बरामद किया है. फिलहाल गिरफ्तार किए गए अभियुक्त से पुलिस पूछताछ के बाद न्यायायिक हिरासत में भेज दिया है. गोपालगंज पुलिस इस कार्रवाई को बड़ी कामयाबी मान रही है. इसपर कई थाने में मामले दर्ज थे और काफी दिनों से फरार चल रहा था.

दो थानों में 5 केस दर्जः एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि गिरफ्तार किए गए शराब माफिया के ऊपर जिले के ऊंचकागांव थाना और गोपालपुर थाना में करीब 5 मामले दर्ज है. इसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही थी. इसी बीच सूचना मिली की अभियुक्त उचकागांव थाना क्षेत्र के राजपुर तीन मुहानी के पास मौजूद है.

आगे की कार्रवाई में जुटी पुलिसः प्राप्त सूचना के आधार पर थानाध्यक्ष के नेतृत्व में एक टीम गठित कर छापेमारी करने का निर्देश दिया गया. मौके पर टीम पहुंची और घेराबंदी कर शराब माफिया मुकुल यादव को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार माफिया से पूछताछ के आधार पर शराब धंधे में लिप्त अन्य लोगों के बारे में पता लगाया जा रहा है.

"गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की गई है. इसके ऊपर दो थानों में करीब 5 मामले दर्ज हैं. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने छापेमारी करते हुए मुकुल यादव को गिरफ्तार किया है. एक पिस्टल और 4 जिंदा कारतूस बरामद किया गया है."-स्वर्ण प्रभात, एसपी, गोपालगंज

यह भी पढ़ेंःकब्र में दफानाई गई युवती का शव बरामद, सोशल मीडिया के जरिए संज्ञान में आया मामला - Body Recovered In Gopalganj

ABOUT THE AUTHOR

...view details