मध्य प्रदेश

madhya pradesh

गोदाम पहुंचने से पहले ट्रक से ऐसे गायब करते हैं सरकारी राशन, खरगोन में बीजेपी नेता ने चोरी का वीडिया बनाया

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Feb 10, 2024, 1:46 PM IST

Khargone pds ration theft : सरकारी दुकानों पर पहुंचने से पहले ही रास्ते में ट्रक से राशन चोरी हो रहा है. खरगोन में ऐसी ही एक घटना का वीडियो बीजेपी नेता बनाया और वायरल कर दिया.

Khargone pds ration theft
गोदाम पर पहुंचने से ट्रक से ऐसे गायब करते हैं सरकारी राशन

गोदाम पर पहुंचने से ट्रक से ऐसे गायब करते हैं सरकारी राशन

खरगोन।खरगोन जिले में सरकारी राशन की चोरी की जा रही है. सरकारी राशन की दुकानों पर सामग्री पहुंचने से पहले रास्ते में ट्रक से चोरी की जा रही है. सरकारी दुकान पर जाने के लिए खंडवा से चावल व गेहूं से भरा ट्रक निकला. लेकिन रास्ते में कई बोरी गायब करा दी गईं. इसका वीडियो ट्रक का पीछा कर रहे एक बीजेपी नेता ने बनाया और वायरल कर दिया. इसमें साफ दिख रहा है कि किस प्रकार रास्ते में बाइक के माध्यम से ट्रक में भरी चावल व गेहूं की बोरियां गायब की जा रही हैं.

ट्रांसपोर्टर और ड्राइवर की मिलीभगत से चोरी

खंडवा से पीडीएस के चावल का ट्रक खरगोन वेयरहाउस के लिए निकला था. रास्ते में कई बोरियां चोरी हो गईं. बताया जा रहा है कि पीडीएस का गेहूं ट्रांसपोर्टर और ड्राइवर की मिलीभगत से सोसाइटी तक पहुंचने से पहले ही गायब हो जाता है. इसका वीडियो वायरल होने पर एसडीएम और तहसीलदार जांच करने पहुंचे. खरगोन जिला मुख्यालय से करीब 40 किलोमीटर दूर भीकनगांव थाना क्षेत्र के टेमला गांव में राशन की बोरियां चोरी हुईं. अफसरों ने मौके पर पहुंचकर कई लोगों से इस बारे में बात की.

ये खबरें भी पढ़ें...

ट्रक से चावल की बोरियां गायब, बाइक सवार ले गया

भाजपा के अंत्योदय समिति सदस्य हरीश छीपा ने खंडवा की ओर से आने वाले गेहूं व चावल से भरे ट्रक में चोरी होने का वीडियो बनाया है. खंडवा की ओर से पीडीएस का सरकारी चावल भीकनगांव की ओर आने की सूचना मिलने पर भाजपा नेता ने ट्रक का पीछा किया. रास्ते में चावल से भरा ट्रक टेमला के पास रुका मिला. इस दौरान एक बाइक सवार पीछे से आकर चावल से भरे बोरी को बाइक पर उतारकर ले जाते हुए दिखाई दिया. उक्त बाइक चालक को ड्राइवर ने खुद चावल से भरी हुई कट्टी सौंपी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details