छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बिलासपुर में कन्हैया कुमार, कहा- राम मंदिर के मामले में झूठ बोल रही भाजपा - Kanhaiya Kumar in Bilaspur

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Apr 13, 2024, 2:04 PM IST

Updated : Apr 13, 2024, 11:12 PM IST

Kanhaiya Kumar बिलासपुर लोकसभा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र यादव के लिए वोट मांगने एनएसयूआई के राष्ट्रीय प्रभारी कन्हैया कुमार पहुंचे हैं.कन्हैया ने भाजपा पर जमकर हमला बोला है. Lok Sabha Election 2024

KANHAIYA KUMAR IN BILASPUR
बिलासपुर में कन्हैया कुमार

राम मंदिर पर बोले कन्हैया कुमार

बिलासपुर:एनएसयूआई के राष्ट्रीय प्रभारी कन्हैया कुमार बिलासपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र यादव के पक्ष में आम सभा करने शहर पहुंचें हैं. सभा से पहले कन्हैया ने पत्रकारों से बात की और भाजपा पर जमकर हमला बोला.

भाजपा पर झूठ फैलाने का आरोप: कांग्रेस भवन में कन्हैया कुमार ने कहा "भाजपा राम मंदिर को लेकर कहती है कि पांच सौ साल राम जी वनवास में थे जिन्हे पीएम मोदी लेकर आए, तो मैं पूछता हूं कि आखिर किस हिसाब से 500 साल भाजपा कह रही है, क्योंकि राम जी तो 14 साल के वनवास में त्रेता युग में गए थे फिर कैसे 500 साल हुआ." भाजपा लोगों के सामने झूठ बोल रही है.

राम के नाम पर चुनाव लड़ रही भाजपा: कन्हैया कुमार ने कहा- देश में रोजगार का मुद्दा, महंगाई का मुद्दा और विकास का मुद्दा छोड़कर भाजपा राम मंदिर के मुद्दे पर चुनाव लड़ रही है, जबकि देश को विकास चाहिए, महंगाई कम होना चाहिए. बेरोजगारों को रोजगार मिलना चाहिए. हमारे पिता और दादा ने अपनी कमाई से प्रॉपर्टी तैयार कर हमें सौंपी हैं लेकिन हम अपनी अगली पीढ़ी के लिए ऐसा कुछ नहीं कर पा रहे हैं. सिर्फ कमा रहे हैं और खा रहे हैं. पैसा जमा नहीं हो पा रहा है. महंगाई इतनी ज्यादा है कि व्यक्ति को अपना परिवार चलाने के लिए जद्दोजहद करना पड़ रहा है. ऐसे में इस देश से मोदी जी की सरकार को हटाना है और कांग्रेस का हाथ मजबूत करना है."

"कांग्रेसी खुद ही कांग्रेस को खत्म करने में लगे"- बीजापुर में सीएम विष्णुदेव साय का तंज - bastar lok sabha election
बस्तर में राहुल गांधी, महिला और आदिवासी वोटरों पर कांग्रेस का फोकस - LOK SABHA ELECTION 2024
'राहुल गांधी जहां जाते हैं, वहां कांग्रेस का होता है बंटाधार', छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का तंज - LOK SABHA ELECTION 2024
Last Updated :Apr 13, 2024, 11:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details