बिहार

bihar

जहानाबाद कोर्ट हॉल्ट पर ट्रेन पकड़ने के दौरान हादसा, पैर फिसलने से मुंशी की मौत

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 24, 2024, 6:09 PM IST

Jehanabad News: जहानाबाद में ट्रेन से गिर कर कोर्ट के मुंशी की मौत हो गई. घटना से परिजनों और सहकर्मियों में शोक की लहर है. पढ़ें पूरी खबर.

जहानाबाद कोर्ट के मुंशी की मौत
जहानाबाद कोर्ट के मुंशी की मौत

जहानाबाद: पटना गया रेलखंड पर कोर्ट हॉल्ट पर ट्रेन से गिरकर एक व्यक्ति की मौत हो गई. मृतक की पहचान कडौना ओपी क्षेत्र के मुंठेर गांव निवासी 45 वर्षीय शैलेंद्र कुमार के रूप में हुई है. मृतक जहानाबाद कोर्ट में मुंशी का काम करता था.

जहानाबाद कोर्ट के मुंशी की मौत:मिली जानकारी के अनुसार एक अधिवक्ता के निधन के बाद कोर्ट बंद हो गया था. जिस कारण मुंशी को पटना जाने के लिए ट्रेन पकड़ना था, लेकिन कोर्ट से आने के दौरान उसे थोड़ा लेट हो गया. उसके पहुंचते ही ट्रेन खुल गई, जिसके बाद उसने दौड़ कर ट्रेन पकड़नी चाही, तो वह फिसल कर ट्रेन से गिर गया. जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई.

पुलिस ने शव को कब्जे में लिया:इस घटना की सूचना रेल थाने की पुलिस को दी गई. मौके पर पुलिस ने पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. वहीं घटना की सूचना मृतक के परिवार वालों को दी. जैसे ही परिवार को मौत की खबर लगी. परिवार में कोहराम मच गया.

रेलवे पुलिस ने की घटना की पुष्टि:घटना को लेकर रेल थाने की पुलिस दिनेश कुमार ने बताया कि 'ट्रेन पर चढ़ने के दौरान पैर फिसल जाने के कारण इस व्यक्ति की मौत हो गई है. शव कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है.' वहीं मृतक के सहकर्मी अभय कुमार ने बताया कि 'वह जहानाबाद कोर्ट में मुंशी का काम करते थे. उनका परिवार पटना में रहता है, इसलिए प्रतिदिन पटना से आते-जाते थे.'

पढ़ें:कैमूर में ट्रेन से गिरकर व्यक्ति की मौत, पत्नी के साथ मुंबई से भागलपुर जा रहा था

ABOUT THE AUTHOR

...view details