मध्य प्रदेश

madhya pradesh

लग्जरी कार से घूमकर इंदौर की पॉश कॉलोनी को करते थे टारगेट, लखनऊ से पकड़ा एक चोर - indore luxury thief

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Apr 13, 2024, 6:47 PM IST

उत्तर प्रदेश से आकर इंदौर की पॉश कॉलोनियों में लग्जरी कार से घूमकर चोरी करने वाले एक बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. अन्य बदमाशों की तलाश की जा रही है.

indore police arrest criminal from lucknow
लग्जरी चोर इंदौर की पॉश कॉलोनी में करते थे टारगेट

इंदौर।इंदौर पुलिस ने हरियाणा के अन्तर्राज्यीय गैंग से जुड़े एक बदमाश को गिरफ्तार किया है. बदमाश पर उत्तर प्रदेश में हत्या के प्रयास सहित कई अपराध दर्ज हैं. ये गैंग महंगे वाहनों चलता है और पॉश कॉलोनियों को टारगेट करता है. पुलिस के मुताबिक पिछले दिनों लसूडिया थाना क्षेत्र के सिमरन साइन सिटी में चोरी की वारदात हुई थी. इसको लेकर लगातार जांच की जा रही थी. इसी दौरान पुलिस को पता चला कि हरियाणा का अन्तर्राज्यीय चोर गिरोह का इसमें हाथ है.

लखनऊ से पकड़ा चोर, कई मामले दर्ज हैं

इसके बाद क्राइम ब्रांच और लसूडिया पुलिस ने लगातार विभिन्न स्थानों पर दबिश दी. इसी दौरान उत्तर प्रदेश के रहने वाले नवीन कश्यप नामक बदमाश को पकड़ा गया. उसके खिलाफ लखनऊ में कई अपराध दर्ज हैं. उसके अन्य साथियों की भी तलाश की जा रही है. ये गिरोह वाहनों से पाश कॉलोनी में जाकर चोरी की वारदात करते हैं. इंदौर में इन बदमाशों ने चोरी की. इस मामले में एडिशनल डीसीपी राजेश दंडोतिया का कहना है "बदमाश से पूछताछ की जा रही है. अन्य आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा."

ये खबरें भी पढ़ें...

इस प्रेमी युगल की हरकतें देखकर दंग रह जाएंगे आप, निशाने पर होते हैं ज्वैलरी शोरूम

बेफिक्र चोर सीसीटीवी में कैद, बीच चौराहे पर पुलिस सहायता केंद्र के पास दिलेरी से चोरी को दिया अंजाम

पानी मांगने के बहाने में घर में की चोरी

इंदौर में विदिशा से आए युवकों ने पानी मांगने के बहाने घर में एंट्री की और चोरी कर डाली. पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर दो युवकों को गिरफ्तार किया है. डीसीपी अभिनव विश्वकर्मा द्वारा बताया "पिछले दिनों लसूडिया थाना क्षेत्र में रहने वाले राजशेखर दत्त द्वारा शिकायत की गई थी कि उन्होंने रेपिडो बुक किया था. रेपिडो वाहन चालक उनके घर में पानी मांगने के बहाने प्रवेश कर गए और मोबाइल फोन और अन्य सामान चोरी कर फरार हो गया था. पुलिस ने शिवम और निखिल को गिरफ्तार किया है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details