मध्य प्रदेश

madhya pradesh

डीएवी से संबद्ध कॉलेजों के लॉ स्टूडेंट्स का इंतजार पूरा, 01 मई से फर्स्ट सेमेस्टर के एग्जाम - indore dav law exam

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Apr 22, 2024, 7:42 PM IST

देवी अहिल्या विश्वविद्यालय के लॉ स्टूडेंट्स के लिए ये आवश्यक खबर है. विधि विषय प्रथम सेमेस्टर की परीक्षाएं 1 मई से शुरू होंगी. विश्वविद्यालय ने परीक्षाओं की तैयारी पूरी कर ली है.

indore dav law exam
डीएवी से संबद्ध कॉलेजों के लॉ स्टूडेंट्स का इंतजार पूरा

डीएवी से संबद्ध कॉलेजों के लॉ स्टूडेंट्स का इंतजार पूरा

इंदौर।देवी अहिल्या विश्वविद्यालय से संबद्ध कॉलेजों में विधि विषय में 2023 में प्रथम वर्ष में प्रवेश लेने वाले छात्र लंबे समय से परीक्षाओं का इंतजार कर रहे हैं. प्रथम सेमेस्टर की परीक्षाएं विश्वविद्यालय द्वारा अब तक आयोजित नहीं की जा सकी हैं. आखिरकार विश्वविद्यालय द्वारा करीब 4 माह की देरी से प्रथम सेमेस्टर की परीक्षाओं का आयोजन होने जा रहा है. जल्द ही परीक्षा को लेकर नोटिफिकेशन जारी कर दिया जाएगा.

महाविद्यालय की मान्यताओं को लेकर हुई देरी

डीएवी के अस्सिटेंट रजिस्ट्रार डॉ.विष्णु नारायण मिश्रा के अनुसार "विधि विषय के छात्रों के प्रथम सेमेस्टर की परीक्षा विश्वविद्यालय द्वारा 1 में से शुरू की जा रही हैं, जिसकी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. महाविद्यालय के मान्यता संबद्धता को लेकर परीक्षा के आयोजन में देरी हुई है. अब जल्द ही परीक्षा आयोजित कर ली जाएंगी." खास बात ये है कि आने वाले दिनों में होने वाले चुनाव का असर इन परीक्षाओं पर नहीं पड़ेगा. गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव को देखते हुए छात्रों को लग रहा था कि एग्जाम और देरी से होंगे.

ये खबरें भी पढ़ें...

25 अप्रैल को आयेगा एमपी बोर्ड 10वीं व 12वीं का परीक्षा परिणाम, ऐसे चेक करें रिजल्ट

सावधान! सोशल मीडिया पर एमपी बोर्ड रिजल्ट के बारे में भ्रामक जानकारी तेजी से वायरल

जीएसटी भुगतान को लेकर देवी अहिल्या विश्वविद्यालय को डीजीजीआई ने जारी किया नोटिस

डीएवी में 9 वें सेमेस्टर के एग्जाम जारी

देवी अहिल्या विश्वविद्यालय द्वारा वर्तमान में बीए एलएलबी, बीबीए एलएलबी और बीकॉम एलएलबी के 9वें सेमेस्टर की परीक्षाओं का आयोजन किया जा रहा है. ये परीक्षाएं भी लंबे समय से आयोजित करने के लिए छात्र मांग कर रहे थे. इन परीक्षाओं में करीब 2 हजार छात्र शामिल हो रहे हैं. 9वें सेमेस्टर की परीक्षाएं विश्वविद्यालय द्वारा 16 अप्रैल से शुरू की गई हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details