मध्य प्रदेश

madhya pradesh

क्लीनिक से घर लौट रही महिला डॉक्टर के साथ लूट, सीसीटीवी फुटेज देखकर रह जायेंगे दंग

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Feb 15, 2024, 2:13 PM IST

Indore Lady Doctor Looted: इंदौर में बीती रात एक महिला डॉक्टर के साथ लूट की घटना सामने आई है. बाइक सवार दो बदमाशों ने महिला डॉक्टर के साथ हाथापाई कर लूट की घटना को अंजाम दिया. पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है.

Indore Lady Doctor Looted
इंदौर में महिला डॉक्टर से लूट

इंदौर में महिला डॉक्टर से लूट

इंदौर। इंदौर में बदमाशों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहा हैं. इसी कड़ी में इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र के महालक्ष्मी नगर में एक महिला डॉक्टर को बदमाशों ने निशाना बनाया और लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए. फिलहाल घटना से संबंधित सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, उसी के आधार पर अब पुलिस आगे कार्रवाई करने की बात कर रही है.

क्लीनिक से रात में लौट रही महिला डॉक्टर से लूट

यह घटना इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र की है. लसूड़िया थाना क्षेत्र के महालक्ष्मी नगर में रहने वाली महिला डॉक्टर जो अपनी क्लीनिक से देर रात पैदल-पैदल अपने घर की ओर लौट रही थी, इस दौरान बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्हें निशाना बनाया. वह जब सुनसान गली में पहुंची तो इस दौरान एक बदमाश बाइक से उतरा और महिला का पर्स और चेन लूटने का प्रयास किया. चूंकि महिला बदमाशों के मंसूबों को समझ गई, तो उसने भी बदमाशों से संघर्ष किया. लेकिन, बदमाश इसी दौरान गले में पहनी हुई महिला डॉक्टर की चेन तोड़ने में सफल रहा और आधी चेन तोड़कर वह फरार हो गया.

ये भी पढ़ें:

फिलहाल यह पूरी घटना वहीं पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और उसी के आधार पर पुलिस जांच पड़ताल करने की बात कर रही है. लेकिन, महिला डॉक्टर का कहना है कि जब वह पूरे मामले की शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंची तो पुलिस ने मात्र आवेदन लेकर इतिश्री कर दी. अभी तक महिला डॉक्टर की शिकायत पर प्रकरण दर्ज नहीं हुआ है. वहीं, पूरा मामला जब वरिष्ठ अधिकारियों तक पहुंचा, तो अब इस मामले में जल्द प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details