हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

IND Vs ENG: भारत और इंग्लैंड के खिलाड़ियों को भा रही पहाड़ी वादियां, धर्मशाला और मैक्लोडगंज में ले रहे घूमने का आनंद

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Mar 5, 2024, 9:33 AM IST

IND Vs ENG Test Match: इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में टेस्ट मैच के लिए इंडिया और इंग्लैंड टीम के खिलाड़ी धर्मशाला पहुंच चुके हैं. यहां पहुंचने पर खिलाड़ी धर्मशाला की खूबसूरत वादियों का आनंद उठा रहे हैं और धर्मशाला के आसपास के क्षेत्रों में खूब घूम रहे हैं.

IND Vs ENG Test Match
IND Vs ENG Test Match

धर्मशाला: इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में इंडिया वर्सेस इंग्लैंड में सीरीज के आखिरी टेस्ट मैच खेले जाने हैं. 7 मार्च से 11 मार्च तक टेस्ट मैच खेले जाएंगे. जिसके लिए दोनों टीमें धर्मशाला में पहुंच चुकी हैं. वहीं, टेस्ट मैच खेलने पहुंची भारत और इंग्लैंड टीम के खिलाड़ियों को पहाड़ी एरिया खूब भा रहा है. पिछले दो दिनों से दोनों टीम के खिलाड़ी लगातार मैक्लोडगंज व आसपास के क्षेत्रों में घूमने का आनंद ले रहे हैं.

खिलाड़ियों ने रोपवे यात्रा का लिया मजा

रविवार रात और सोमवार को दिन के समय भी भारत और इंग्लैंड के खिलाड़ी मैक्लोडगंज और धर्मकोट घूमने पहुंचे थे. खिलाड़ियों ने यहां पर अपने फैंस के साथ फोटो और सेल्फी खिंचवाई. भारतीय खिलाड़ी कुलदीप यादव रविवार रात धर्मकोट पहुंचे थे. जहां उन्होंने अपने फैंस के साथ मुलाकात की उनके साथ फोटो खिंचवाई. वहीं, सोमवार को मैक्लोडगंज घूमने पहुंचे इंग्लैंड के खिलाड़ी वापस आते समय रोपवे की यात्रा करते हुए नजर आए. रविवार को हालांकि मौसम खराब था, इसके बावजूद होटल पहुंचने के बाद कई खिलाड़ी घूमने के लिए निकल गए थे. जबकि सोमवार को खिलाड़ियों द्वारा खुले मौसम का आनंद लेना तो लाजमी था.

धर्मशाला की वादियों के मुरीद हुए खिलाड़ी

इस दौरान खिलाड़ियों ने मैक्लोडगंज में वॉटरफाल भी घूमा. भारत और इंग्लैंड दोनों ही टीमों के खिलाड़ी पर्यटन नगरी धर्मशाला की सुंदर वादियों के मुरीद हो गए. गौरतलब है कि यह पहला मौका नहीं है, जब मैच खेलने आए खिलाड़ियों को धर्मशाला इतना पसंद आया हो और वह घूमने निकल रहे हों. पिछले साल भी धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित आईपीएल और वनडे वर्ल्ड कप मुकाबलों के लिए आई भारतीय व विदेशी खिलाड़ियों ने धर्मशाला व आसपास के क्षेत्रों में घूमने का खूब लुत्फ उठाया था.

ये भी पढ़ें: 7 मार्च तक हिमाचल में रहेगा मौसम खराब, शिमला सहित ऊपरी क्षेत्रों में बर्फबारी, तापमान में भारी गिरावट

ABOUT THE AUTHOR

...view details