बिहार

bihar

फेसक्रीम मांगने पर पति ने कर दी प्रेगनेंट वाइफ की पिटाई, गुस्से में बोला- 'ये बच्चा मेरा नहीं' - Domestic violence in sitamarhi

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Apr 15, 2024, 9:16 AM IST

Updated : Apr 15, 2024, 10:23 AM IST

HUSBAND BEATS WIFE IN SITAMARHI: सीतामढ़ी में फेस क्रीम की डिमांड पर सनकी पति अपनी पत्नी पर आगबबूला हो गया. उसने अपनी गर्भवती पत्नी के साथ मारपीट कर उसके पेट में पल रहे बच्चे को किसी और का नाम दे दिया. जिसके बाद पीड़िता ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

सीतामढ़ी में मारपीट
सीतामढ़ी में मारपीट

सीतामढ़ी: बिहार के सीतामढ़ी में सनकी पति पर गर्भवती पत्नी ने मारपीट करने का आरोप लगाया है. घटना जिले के डुमरा थाना क्षेत्र के बसतपुर गांव की है, जहां एक महिला को अपने पति से फेस क्रीम डिमांड करना महंगा पड़ गया. पत्नी की डिमांड सुनकर आक्रोश में आए पति ने उसकी जमकर पिटाई कर दी. इतना ही नहीं उसने पत्नी के गर्भ में पल रहे बच्चे को भी किसी और का बताया.

पत्नी को फेस क्रीम मांगना पड़ा महंगा: बताया जाता है कि पति ने पहले पत्नी को महंगा फेस क्रीम के लिए कोसा और बाद में उसके चरित्र पर ही सवाल खड़ा कर दिया. जिसके बाद महिला के पति और ससुराल वालों ने मिलकर उसके साथ गाली-गलौज और मारपीट की. घायल महिला ने इसकी सूचना डायल 112 नंबर पर कॉल कर दी, जिसके बाद पुलिस पहुंची और घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया.

पत्नी ने थाने में की मारपीट की शिकायत:इधर महिला ने डुमरा थाने में ससुराल वालों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. आवेदन में बताया कि 25 मार्च को फेस क्रीम की बात पर गुस्से में पति ने उसके पेट पर लात मारी. पति ने कहा कि गर्भ में पल रहे बच्चे को खराब कर देंगे. पति ने पत्नी पर किसी गैर मर्द से संबंध होने का आरोप लगाया और कहा कि यह बच्चा उसका नहीं है. उसने महिला को बच्चे की सच्चाई जानने के लिए डीएनए टेस्ट कराने तक की बात कही.

ससुराल वालों पर भी मारपीट का आरोप: इधर, पीड़ित पत्नी का कहना है कि वह 10 माह से ससुराल में ही रह रही है. महिला के अनुसार उसका देवर उसके साथ गंदी हरकत करने की कोशिश करता है, जब महिला ने इसका विरोध किया तो देवर ने भी उसके साथ मारपीट की. वहीं सास और ननद भी उसे प्रताड़ित करते हैं. अक्सर ही उनके द्वारा भद्दी-भद्दी गालियां और मारपीट की जाती है, और घर से निकल जाने के लिए भी कहा जाता है.

बच्चे के साथ ससुराल वाले फरार: मामले की सूचना पुलिस तक पहुंचने से पहली ही पति के साथ ससुराल वाले फरार हैं. वह महिला के एक साल के बेटे को भी अपने साथ ले गए हैं. इधर इस मामले को लेकर पूछे जाने पर डुमरा थाना अध्यक्ष ने कहा कि मामला दर्ज कर जांच-पड़ताल की जारही है. जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जाएगी.

'मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस मामले को गंभीरता से ले रही है. जल्द ही पति, ससुर, देवर, ननद पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी.'-थानाध्यक्ष

ये भी पढ़ें:Bihar Crime : 'तुम मोटी हो, सुंदर नहीं दिखती, तुम्हारे साथ नहीं रहना'.. पति ने की गला घोंटकर मारने की कोशिश

Last Updated :Apr 15, 2024, 10:23 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details