छत्तीसगढ़

chhattisgarh

धमतरी के जंगल में मिला महिला का अधजला शव, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Feb 8, 2024, 10:48 PM IST

Half burnt woman dead body found in Dhamtari:धमतरी के जंगल में महिला का अधजला शव बरामद किया गया. महिला की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस ने हत्या की आशंका जताई है. फिलहाल मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Half burnt woman dead body found in Dhamtari
जंगल में मिला महिला का अधजला शव

धमतरी के जंगल में मिला महिला का अधजला शव

धमतरी: धमतरी के जंगल में महिला का अधजला शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले में डॉग स्क्वाइड की भी मदद ली जा रही है. फिलहाल शव की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस ने हत्या की आशंका जताई है.

जानिए पूरा मामला:दरअसल, ये पूरा मामला धमतरी जिले के दुगली कौहाबाहरा का है. इलाके के मारागांव से आगे भोभलाबाहरा के जंगल में एक महिला का शव पाया गया है. ग्रामीणों ने इसकी सूचना दुगली पुलिस को दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि महिला का चेहरा जला हुआ है. शव के पास महिला का चप्पल और पुरुष का भी चप्पल पाया गया है. शव को देखने से साफ पता चलता है कि महिला की पहचान छुपाने के लिए उसका चेहरा जलाया गया है. इसके साथ ही आशंका जताई जा रही है कि महिला के साथ बलात्कार भी हुई है. मृत महिला की उम्र 25 साल के आसपास बताई जा रही है.

जंगल में महिला की लाश मिली है. महिला का सीना और चेहरा जला हुआ है. शायद महिला की हत्या की गई है. साथ ही पहचान छुपाने के लिए चेहरा जला दिया गया है. फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड की मदद ली गई है. शव पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है.- मयंक सिंह, नगरी एसडीओपी

बता दें कि महिला की पहचान छिपाने के लिए चेहरा जला दिया गया. फिलहाल महिला की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.

20 साल से फरार आरोपी को आरपीएफ ने दबोचा, कोरबा में रेलवे फाटक तोड़कर हुआ था गायब
कोटवार को हटाने ग्रामीण हुए लामबंद, घूस लेने के बाद काम करने का आरोप
छत्तीसगढ़ में फिर पैर पसार रहा है कोरोना, 13 नए मरीज मिलने से मचा हड़कंप

ABOUT THE AUTHOR

...view details