दिल्ली

delhi

ग्रेटर नोएडा: बावरिया गिरोह के तीन शातिर चोरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, चोरी के सामान बरामद

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Feb 25, 2024, 10:52 PM IST

Thieves of Bavaria gang arrested: ग्रेटर नोएडा की थाना ईकोटेक 1 पुलिस ने बावरिया गिरोह के तीन शातिर सदस्यों को चोरी के सामान के साथ गिरफ्तार किया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली/ग्रेटरनोएडा:थाना ईकोटेक 1 पुलिस ने रात के वक्त घरों में चोरी करने वाले बावरिया गिरोह के तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने चोरों के पास से भारी मात्रा में सामान, आभूषण और 95000 नगद बरामद किए हैं. ग्रेटर नोएडा के थाना ईकोटेक 1 में बीती 12 फरवरी की रात में पीड़ित के घर से नगदी और आभूषण चोरी हो गए थे. पीड़ित ने मामले की शिकायत ईकोटेक 1 थाना पुलिस से की थी. पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया और अज्ञात चोरों की तलाश शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें:मधु विहार इलाके में चाकू से गोदकर युवक की हत्या मामले में एक नाबालिग सहित चार आरोपी धराए

थाना ईकोटेक 1 पुलिस ने रविवार को लोकल इंटेलिजेंस व गोपनीय सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए बावरिया गिरोह के तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार कर लिया. चोरों की पहचान हरियाणा के जिला पलवल थाना चांदहट क्षेत्र के गांव रसूलपुर निवासी बबलू उर्फ प्रेम सिंह व कृष्ण और राजस्थान के जिला भरतपुर के थाना चिकसाना क्षेत्र के गांव रूधिकरण निवासी राहुल के रूप में हुई है.आरोपियों को चोरी की माल के साथ इमलिया अंडरपास के नजदीक से गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने बताया कि तीनों शातिर बावरिया गिरोह के शातिर सदस्य हैं जो बंद घरों में रात के समय में चोरी और लूट की घटनाओं को अंजाम देते हैं. पुलिस ने तीनों चोरों के पास से दो जोड़ी पायल व तीन जोड़ी बिछुए, सफेद धातु, लोहे के ताले, कुंडी काटने के लिए कटर और 95 हजार रुपए नगद बरामद किए हैं. पुलिस इस गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश कर रही है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ के आधार पर अन्य घटनाओं की पड़ताल में कर रही है.

ये भी पढ़ें:दिल्ली में लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने युवक पर 25 बार चाकू से किया वार, हुई मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details