छत्तीसगढ़

chhattisgarh

जीपीएम पुलिस ने शातिर चोर गैंग को किया गिरफ्तार, हथियार और लाखों का चोरी का माल बरामद

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Feb 26, 2024, 9:28 PM IST

Updated : Feb 26, 2024, 10:04 PM IST

gpm police पुलिस ने एक ऐसे शातिर चोर गैंग को पकड़ा है जो घातक हथियारों के साथ लैस होकर चोरी की वारदातों को अंजाम देता था. thief gang

GPM police arrested vicious thief gang
शातिर चोर गैंग

शातिर चोर गैंग

गौरेला पेंड्रा मरवाही:सूने मकानों को निशाना बनाने वाले शातिर चोर गैंग के छह सदस्य पुलिस के हत्थे चढ़े हैं. पकड़े गए चोरों के पास से चोरी का लाखों का माल बरामद हुआ है. पुलिस ने पकड़े गए लोगों की जब तलाशी ली तो उनके पास से घातक हथियारों का जखीरा भी मिला. गैंग के सदस्य चोरी करने जाते थे तो अपने साथ घातक हथियार भी लेकर जाते थे. पकड़े गए चोरों ने पुलिस की पूछताछ में अबतक 10 से ज्यादा चोरी की वारदातों को करना कबूल किया है.


शातिर चोर गैंग गिरफ्तार: पकड़े गए चोर गैंग के पास से पुलिस ने चोरी का लाखों का माल बरामद किया है. बरामद किए गए सामान में पीतल और तांबे के बर्तन शामिल हैं. चोरों के पास से चोरी के काम में आने वाले औजार और हथियार भी मिले हैं. पुलिस ने इनके पास से देशी कट्टा, दो पड़े तलवार और दो बाइकें में बरामद की हैं. पकड़े गए चोर सिर्फ जीपीएम में ही चोरी की वारदातों को अंजाम नहीं दे रही थे. चोरों का ये गैंग दूसरे जिलों में भी जाकर चोरी किया करता था. लंबे वक्त से इन चोरों की तलाश पुलिस कर रही थी.

कैसे मिली पुलिस को कामयाबी: पुलिस की टीम मरवाही चलचली परासी के रास्ते में पेट्रोलिंग कर रही थी. पेट्रोलिंग के दौरान गाड़ी से जाते हुए कुछ संदिग्ध लोग नजर आए. पुलिस ने सभी संदिग्धों को रुकवाया और उनकी तलाशी ली. तलाशी के दौरान उनके पास से अटासी, छेनी और हथौड़ी मिली. पुलिस ने जब कड़ाई से पूछताछ की तो वो टूट गए और बताया कि वो चोरी करने की नीयत से निकले थे. पुलिस अब पकड़े गए लोगों से ये भी पता कर रही है कि चोरी का माल वो किसको बेचते थे.

राजनांदगांव पुलिस ने किया शातिर चोर गैंग का खुलासा, जानिए कैसे करते थे सेंधमारी
कोरिया में कोयला खदान में सेंधमारी करने वाले चार चोर गिरफ्तार
बिलासपुर में अनोखा चोर गिरोह, बेटा उड़ाता था जेवर, मां खपाती थी गहने
Last Updated :Feb 26, 2024, 10:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details