छत्तीसगढ़

chhattisgarh

गौरेला पेंड्रा मरवाही में शादी का झांसा देकर किशोरी का शारीरिक शोषण, आरोपी गिरफ्तार

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Feb 25, 2024, 7:26 PM IST

Girl raped in Gaurela Pendra Marwahi: गौरेला पेंड्रा मरवाही में शादी का झांसा देकर किशोरी से शारीरिक शोषण करने के आरोप में पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है. पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया.

Girl raped in Gaurela Pendra Marwahi
शादी का झांसा देकर किशोरी का शारीरिक शोषण

गौरेला पेंड्रा मरवाही:जिले में एक किशोरी को प्रेमजाल में फंसाकर दैहिक शोषण का मामला सामने आया है. मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने किशोरी को शादी का झांसा देकर उसका शारीरिक शोषण किया. फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं.

जानिए पूरा मामला:दरअसल, ये पूरा मामला मरवाही थाना क्षेत्र का है. यहां एक शख्स स्कूल में पढ़ने वाली किशोरी का स्कूल से आते-जाते समय पीछा करता था. काफी दिनों तक युवक बच्ची का पीछा करता रहा. ऐसा करते करते युवक ने बच्ची को प्रेम जाल में फंसा लिया. उसने बच्ची को शादी का वादा कर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए. जब किशोरी शादी की बात करती वो टाल देता. हर बार टालने पर पीड़िता ने अपने परिजनों को इसकी जानकारी दी. इसके बाद परिजनों ने थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई. शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक के ठिकाने पर दबिश देकर इसे गिरफ्तार कर लिया.

पीड़िता के गांव का ही रहने वाला आरोपी था. पीड़िता अपने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत पर अपराध दर्ज करते हुए तत्काल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. -कमल कांत शुक्ला, थाना प्रभारी, मरवाही थाना

पीड़िता के गांव का ही रहने वाला है आरोपी:पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. फिलहाल मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. बता दें कि आरोपी पीड़िता के गांव का ही रहने वाला है. इस मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

छत्तीसगढ़ में रेप के चौंकाने वाले आंकड़े, 2023 में 2022 की तुलना में हुए दोगुने बलात्कार
नाबालिग का अपहरण कर बलात्कार मामले में आरोपी सहित उसकी मां को आजीवन कारावास की सजा
कांग्रेस का बीजेपी पर प्रहार, सती मंदिर विस्थापन में प्रशासन की मिली भगत का लगाया आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details