दिल्ली

delhi

गाजियाबाद में दोस्त से मारपीट के बाद युवती ने की आत्महत्या, पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Feb 12, 2024, 7:17 AM IST

Girl commits suicide after assault: गाजियाबाद में एक युवती ने दोस्त के साथ मारपीट होने के बाद आत्महत्या कर ली, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी धर्म विषेश का बताया जा रहा है.

Girl commits suicide after assault
Girl commits suicide after assault

नई दिल्ली:गाजियाबाद में एक युवती की आत्महत्या का मामला सामने आया है. पुलिस के मुताबिक युवती की दोस्ती एक धर्म विशेष के युवक के साथ थी, जिसने युवती के साथ मारपीट की थी. माना जा रहा है कि युवती की आत्महत्या का कारण इसी से जुड़ा हुआ है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और उस धर्म विशेष के युवक को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया है.

दरअसल, मामला गाजियाबाद के खोड़ा इलाके का है. पुलिस को इसकी सूचना रविवार को दी गई, जिसमें बताया गया कि युवती ने आत्महत्या कर ली है. इसके बाद पुलिस ने तत्काल अभियोग पंजीकृत किया और जांच शुरू की. पुलिस को बताया गया की घटना शनिवार देर रात हुई. पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जानकारी यह भी दी गई कि युवती की दोस्ती एक धर्म विशेष के युवक से थी, जिसको लेकर पिछले कुछ दिनों से युवती परेशान चल रही थी. युवती किस बात से परेशान थी, यह जांच का विषय है.

यह भी पढ़ें-दिल्ली में मेट्रो के आगे कूदकर युवक ने दी जान, सामने आया खौफनाक वीडियो

एसीपी स्वतंत्र सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, जिसकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले की तस्वीर साफ हो पाएगी. परिवार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके रविवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. युवक पर आरोप लगाया गया है कि उसी ने युवती को आत्महत्या के लिए उकसाया है.

यह भी पढ़ें-शादी समारोह में फायरिंग कर युवक की हत्या में शामिल तीन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details