उत्तराखंड

uttarakhand

लक्सर में दबंगों का कहर! मामूली विवाद में चार लोगों ने युवक को पीट-पीटकर मारा डाला - young man Murder in laksar

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Apr 6, 2024, 4:45 PM IST

उत्तराखंड में मामूली विवाद पर चार लोगों ने गांव के युवक को ही मौत के घाट उतार दिया. इतना ही नहीं आरोपियों ने अपने गुनाह पर पर्दा डालने का भी प्रयास किया, लेकिन उसमें आरोपी कामयाब नहीं हो पाए है. पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

लक्सर: हरिद्वार जिले के लक्सर से सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां मामूली कहासुनी में चार लोगों ने एक युवक को इस कदर पीटा की उसकी मौत हो गई. पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक लक्सर कोतवाली क्षेत्र के गांव माखियली खुर्द में कल 5 अप्रैल को 22 साल का शादाब पुत्र हलीम घर से नमाज पढ़ने के लिए निकला था, लेकिन जब शाम को भी शादाब घर नहीं लौटा तो परिजनों को उसकी चिंता हुई. इसके बाद उन्होंने शादाब खोजना शुरू किया, लेकिन शादाब की कही कोई खबर ही नहीं लगी. इसी बीच शादाब के ताऊ को पता चला कि वो गांव के ही चार व्यक्तियों गुलशेर पुत्र नूर मोहम्मद, एहतेशाम पुत्र नूर मोहम्मद, राकीब पुत्र यामीन और गुलजार पुत्र यामीन के साथ देखा गया था.

इनता ही नहीं घरवालों को पता चला कि दोपहर को ही शादाब का उन चारों के साथ झगड़ा भी हुआ था. ये जानकारी मिलते ही शादाब के ताऊ गुलशेर के घर पहुंचे, जहां पर चारों लोगों मौजूद थे. ताऊ ने चारों से शादाब के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि उनका शादाब के साथ झगड़ा हुआ था, लेकिन वो शादाब के बारे में कुछ नहीं जानते है.

हालांकि जब परिजनों ने इधर-उधर शादाब की खोज की तो गांव के प्राइमरी स्कूल में ही शादाब का शव पड़ा मिला, जिसे लकड़ियों से ढका गया था. परिजनों ने मामले की जानकारी तुरंत पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल की और शव को कब्जे में लिया.

शादाब के ताऊ सलीम की तहरीर पर पुलिस ने गुलशेर, अहतसाम, राकिब और गुलज़ार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया. लक्सर कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक मनोज गैरोला ने बताया कि मृतक के परिजनों की तरफ से चार व्यक्तियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया है. मामले की जांच की जा रही है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

पढ़ें---

महिला वन दरोगा से छेड़छाड़ मामले में रेंजर निलंबित, आरोपों की जांच जारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details