दिल्ली

delhi

भाजपा की पूर्व पार्षद संध्या वर्मा के पति ने की आत्महत्या, जांच में जुटी दिल्ली पुलिस - BJP councillor HUSBAND SUICIDE CASE

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Apr 24, 2024, 3:51 PM IST

भाजपा की पूर्व पार्षद संध्या वर्मा के पति ने आत्महत्या कर ली है. बताया जा रहा कि वह गंभीर बीमारी से पीड़ित थे. इस मामले में पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है.

भाजपा की पूर्व पार्षद संध्या वर्मा के पति ने की आत्महत्या
भाजपा की पूर्व पार्षद संध्या वर्मा के पति ने की आत्महत्या

नई दिल्ली: भाजपा की पूर्व पार्षद संध्या वर्मा के पति संजय वर्मा ने ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम के लिए जीटीबी अस्पताल की मोर्चेरी में सुरक्षित रखवा दिया है. जांच में पुलिस को एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है. जिसमें उन्होंने आत्महत्या की वजह बीमारी बताया है.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मंगलवार रात आनंद विहार रेलवे थाना को अक्षरधाम फ्लाईओवर के नीचे रेलवे ट्रैक पर शव के संबंध में जानकारी मिली. सूचना के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. क्राइम टीम और फोरेंसिक टीम से मौके का निरीक्षण कराया गया. शव को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में सुरक्षित रखवाया गया. जांच की गई तो शव की पहचान पटपड़गंज गांव निवासी 59 वर्षीय संजय वर्मा के तौर पर हुई है.

बताया जा रहा है कि वह बीमारी से पीड़ित थे. साथ ही पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उन्होंने लंबी बीमारी के कारण डिप्रेशन की समस्या बताई है. संध्या वर्मा पटपड़गंज वार्ड से भारतीय जनता पार्टी की पूर्व पार्षद रही है. उनको एक बेटा है जिसका नाम अंकित वर्मा है. उनके पास किराए की आय के साथ-साथ निर्माण सामग्री बिक्री का काम भी है.

हालांकि, सूत्रों की माने तो संजय वर्मा ने मंगलवार को भंडारा का भी आयोजन कराया था, भंडारे में जो खाद्य सामग्री बचा था, उसे उन्होंने यमुना खादर में जाकर झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले लोगों के बीच बांटा भी था. उसके बाद वह वहां से घर गए. घर में किसी बात को लेकर कहासुनी हुई और वह वहां से निकल गए. उनके निकालने के बाद परिवार के सदस्यों ने उनकी खोज खबर ली, तो पता चला कि वह रिक्शा से मयूर विहार फेस 1 मेट्रो स्टेशन पहुंचे और मेट्रो में सवार होकर वह अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन पर उतर गए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details