राजस्थान

rajasthan

खेत पर रखवाली करने का कहकर निकले बुजुर्ग किसान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Feb 2, 2024, 9:39 AM IST

बूंदी के नैनवां थाना क्षेत्र का एक बुजुर्ग किसान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. बुजुर्ग खेत पर रखवाली करने का कहकर निकला था. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

dies under suspicious circumstances
बुजुर्ग की संदिग्ध स्थिति में मौत

बूंदी.जिले के नैनवां थाना क्षेत्र की दुगारी पंचायत के मजरे में घर से खेत की रखवाली करने निकले बुजुर्ग की संदिग्ध परिस्थिति में मौत का मामला सामने आया है. बुजुर्ग अम्बालाल की नैनवां उपजिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सौंप दिया. पुलिस मौत को संदिग्ध मानते हुए जांच कर रही है.

थानाधिकारी सुभाष शर्मा ने बताया कि रात 11:15 बजे एक व्यक्ति के पहाड़ी पर गिरा पड़ा होने की सूचना मिली थी. पुलिस और परिजनों ने रात 12 बजे उसे नैनवां लाकर उपजिला अस्पताल में भर्ती कराया. उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. मृतक के मुंह पर चोट के निशान मिले हैं.

इसे भी पढ़ें :खेतड़ी के CRPF जवान की भुवनेश्वर में संदिग्ध मौत, ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप, जानिए पूरा मामला

पुलिस जांच में जुटी : मृतक के भतीजे जगदीश प्रसाद ने पुलिस को रिपोर्ट दी है, जिसमें बताया गया कि उसका काका अम्बालाल खेती बाड़ी का काम करता था. रोज की तरह रात 10-11 बजे अपने घर से खेत पर रखवाली का कहकर निकले थे. गांव के लोगों ने अम्बालाल के रास्ते में पड़े होने की सूचना परिवार वालों को दी थी. पुलिस ने मृतक के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमॉर्टम करवाया, इसके बाद शव को परिजनों को सुपुर्द कर दिया. पुलिस ने मृतक के चेहरे पर चोट के निशान होने के चलते मौत को संदिग्ध माना है और जांच शुरू कर दी है. अब पुलिस मामले की हर एंगल से जांच कर मौत के कारणों का पता लगा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details