छत्तीसगढ़

chhattisgarh

विधायक देवेंद्र यादव धमकी कांड में गिरफ्तारी, आरोपी ने दो लाख में मर्डर की सुपारी देने की बात कही थी

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Jan 30, 2024, 8:21 PM IST

भिलाई में विधायक देवेंद्र यादव को सोशल मीडिया पर धमकी देने का मामला सामने आया था. इस केस में विधायक की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

MLA Devendra Yadav
विधायक देवेंद्र यादव धमकी कांड मामला

विधायक देवेंद्र यादव धमकी कांड मामला

दुर्ग/भिलाई: भिलाई के विधायक देवेंद्र यादव को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी देने की बात सामने आई थी. इस मामले में पुलिस ने धमकी और देवेंद्र यादव की हत्या के लिए सुपारी ऑफर करने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. इस शख्स ने सोशल मीडिया पर यह सारी बातें अंकित नाम के शख्स से कही थी. आरोपी का नाम मनीष सोनकर है. वह जामुल थाना क्षेत्र का रहने वाला है. आरोपी ने पूछताछ मे यह बताया है कि उसने शराब के नशे में सोशल मीडिया पर विधायक को जान से मारने की सुपारी और धमकी दी थी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया है.

"आरोपी जामुल थाना क्षेत्र का रहने वाला है. 17 जनवरी को इंस्टाग्राम में शराब के नशे में पोस्ट किया था. पूछताछ और जांच में फिरौती या साजिश जैसा कोई गंभीर तथ्य सामने नहीं आया है. आरोपी ने पूछताछ में बताया कि विधायक का करीबी और खास बनाने के लिए उसने धमकी देने की योजना बनाई.आरोपी बॉक्सिंग का राष्ट्रीय स्तर का खिलाड़ी भी है.": विश्वदीपक त्रिपाठी, सीएसपी,भिलाई नगर

मर्डर के लिए दो लाख रुपये की सुपारी का किया था ऐलान: पुलिस की पूछताछ में यह खुलासा हुआ है कि आरोपी मनीष सोनकर ने दो लाख रुपये में देवेंद्र यादव को जान से मारने की सुपारी दी ती. सोशल मीडिया में पोस्ट वायरल होने के बाद भिलाई के विधायक देवेंद्र यादव के मीडिया प्रभारी ने भिलाई नगर पुलिस थाने में शिकायत की थी. जिसके बाद पुलिस ने इस केस में तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी मनीष सोनकर को गिरफ्तार कर लिया. मनीष ने इसके लिए अंकित नाम के लड़के को सोशल मीडिया के माध्यम से मैसेज और वाइस मैसेज किया था. जिसमे विधायक की हत्या करने पर 2 लाख रुपये देने की बात कही थी. सोशल मीडिया में उसने धमकी दी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details