छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बिलासपुर में शराबी शिक्षक को किया गया बर्खास्त, क्लासरूम में शराब पीकर किया था हुड़दंग - teacher dismissed in Bilaspur

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Apr 1, 2024, 9:56 PM IST

बिलासपुर में एक शराबी शिक्षक को सोमवार को बर्खास्त कर दिया गया है. फरवरी माह में शिक्षक का स्कूल में ही शराब पीकर हुड़दंग करते हुए वीडियो सामने आया था. इसके बाद शिक्षक को निलंबित कर दिया गया था.

DRUNKEN TEACHER DISMISSED IN BILASPUR
बिलासपुर में शराबी शिक्षक को किया गया बर्खास्त

बिलासपुर:बिलासपुर में शराबी शिक्षक को स्कूल में शराब पीकर हुड़दंग करना भारी पड़ गया है. पहले निलंबन और अब शिक्षक को बर्खास्त कर दिया गया है. मामले को जिला शिक्षा विभाग के अधिकारियों ने गंभीरता से लिया है. जिला शिक्षा अधिकारी ने मामले में गहन जांच के बाद शराबी शिक्षक को बर्खास्त कर दिया है.

जानिए पूरा मामला: दरअसल, ये पूरा मामला बिलासपुर से मस्तूरी ब्लॉक का है. यहां फरवरी माह में 28 तारीख को एक शराबी शिक्षक का वीडियो सामने आया है. शिक्षक का नाम संतोष कुमार केंवट है. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा रहा था कि शिक्षक स्कूल में ही बैठ कर शराब पी रहे हैं. साथ ही उन्होंने ताव में कहा था कि, जाओ जाकर कह दो कलेक्टर को. कोई मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकता. इस दौरान स्कूल में महिला शिक्षक भी मौजूद थी. वहीं, शराबी शिक्षक ने अन्य शिक्षकों के साथ गाली-गलौज भी किया. ये वीडियो सामने आने के बाद शिक्षक को निलंबित कर दिया गया था. हालांकि अब मामले की गहन जांच के बाद शिक्षक को सोमवार को बर्खास्त कर दिया गया है.

ड्यूटी के दौरान गायब होने पर नर्स निलंबित:ठीक इसी तरह मस्तूरी ब्लॉक के ही ग्राम लोहर्सी स्थित पीएचसी अस्पताल में पदस्थ स्टार्फ नर्स अनिता मरावी को भी निलंबित कर दिया गया है. जानकारी के मुताबिक मरावी 5 फरवरी से लेकर 4 मार्च तक बिना अनुमति के अस्पताल से गायब थी.

चौंकाने वाली खबर, कोरबा में किराए पर टीचर रख स्कूल से मास्टरजी गायब, कलेक्टर ने लिया तगड़ा एक्शन
मस्तूरी का पियक्कड़ टीचर निलंबित, चखना के साथ स्कूल में पी थी शराब, वीडियो वायरल होने के बाद कार्रवाई
जशपुर के गैर जिम्मेदार चार शिक्षक निलंबित, जिला पंचायत सीईओ ने लिया एक्शन

ABOUT THE AUTHOR

...view details