मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मैं कभी झूठ नहीं बोलता, सांसद-विधायक कमीशन लेते हैं, मैंने भी लिया है- दीपक जोशी का बड़ा खुलासा - Deepak Joshi sensational revelation

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Apr 29, 2024, 1:12 PM IST

Updated : Apr 29, 2024, 4:23 PM IST

पूर्व मुख्यमंत्री कैलाश जोशी के पुत्र व कांग्रेस नेता दीपक जोशी ने ये कहकर सनसनी फैला दी कि बस स्टॉप बनवाने में विधायक व सांसद को कमीशन दिया जाता है. दीपक जोशी ने स्वीकार किया कि उन्होंने स्वयं कमीशन लिया था.

Deepak Joshi sensational revelation
दीपक जोशी का सनसनीखेज खुलासा

राजगढ़।मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कैलाश जोशी के पुत्र दीपक जोशी ने राजगढ़ सांसद व बीजेपी प्रत्याशी रोडमल नागर को रिश्वतखौर बताया है. राजगढ़ लोकसभा सीट से कांग्रेस की ओर से मैदान में उतरे पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के समर्थन में आयोजित सभा को संबोधित करने के लिए राजगढ़ जिले में आए दीपक जोशी ने कहा"भाजपा प्रत्याशी रोडमल नागर ने रिश्वतखोरी की है."बड़ी बात ये है कि दीपक जोशी ने स्वयं का उदाहरण भी दिया. दीपक जोशी ने कहा "उन्होंने खुद कमीशन लिया है."

बस स्टॉप बनवाने में कमीशन लेने का आरोप

रविवार को नरसिंहगढ़ विधानसभा क्षेत्र के तलेंन में कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह के समर्थन में आयोजित आमसभा को संबोधित करते हुए दीपक जोशी ने खुद स्वीकार किया "उन्होंने भी रिश्वत ली थी. बीजेपी उम्मीदवार रोडमल नागर के क्षेत्र में सबसे अधिक बस स्टॉप बनाए गए. उन्होंने मोटा कमीशन खाया है. एक बस स्टॉप पर एक लाख कमीशन मिलता है. इसलिए रोडमल नागर ने इसी पर ध्यान दिया. मैंने भी पहले इस तरह का कमीशन लिया है. मैं कभी झूठ नहीं बोलता."

ये खबरें भी पढ़ें...

दीपक जोशी की बीजेपी में री-एंट्री कहां अटकी? ईटीवी भारत से बोले- रुक जाइए सब बताऊंगा

ग्वालियर से लेकर नर्मदापुरम में कांग्रेस के अंदर फूट, प्रदेश की कई विधानसभाओं में इस्तीफे का दौर

विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में शामिल हुए थे

बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री कैलाश जोशी के पुत्र दीपक जोशी ने विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी में उपेक्षा का शिकार होकर कांग्रेस का हाथ थाम लिया था. दीपक जोशी कल से चर्चा के केंद्र में हैं. शायद ही ऐसा कोई नेता हो जो खुद स्वीकार करता हो कि उसने रिश्वतखोरी की है. कमीशन लिया है. दीपक जोशी ने ये खुलासा करके साबित कर दिया है कि नेताओं व अफसरों पर लगने वाले भ्रष्टाचार के आरोप क्यों लगते हैं.

Last Updated :Apr 29, 2024, 4:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details