छत्तीसगढ़

chhattisgarh

मुंगेली में स्टंट बना मौत का कारण, सूखी नहर में गिरी कार, एक की मौत दो लोग घायल

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Feb 7, 2024, 11:01 PM IST

मुंगेली में कार में स्टंटबाजी युवकों के लिए मौत का कारण बनी. यहां स्टंट करने के दौरान सूखी नहर में एक कार गिर गई. जिसमें एक युवक की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए.

death during Stunt in Mungeli
मुंगेली में स्टंट बना मौत का कारण

सूखी नहर में गिरी कार

मुंगेली:मुंगेली के लोरमी में एक दर्दनाक हादसा हुआ है. यहां एक कार सूखी नहर में गिर गई. जिसमें एक शख्स की मौत हो गई. जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

जानिए पूरा मामला:पूरा मामला लोरमी के डिंडौरी चौकी क्षेत्र का है. मिली जानकारी के मुताबिक लोरमी के रैतरा गांव के युवक घूमने के लिए कारीडोंगरी गए हुए थे.वापस लौटते वक्त ये युवक तेज रफ्तार में लापरवाही पूर्वक वाहन चला रहे थे. इसी दौरान सारीसताल के पास कार अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी. जिससे कार में सवार विकास ध्रुव नाम के 17 साल के युवक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि कार चला रहे चालक राजकुमार यादव और एक अन्य युवक अजय गंधर्व को भी गंभीर चोटें आई है.घटना के वक्त नहर पूरी तरह से सूखी हुई थी. इस लिहाज से जल्दी जल्दी रेसक्यू ऑपरेशन पूरा हुआ. जिसमें कार में फंसे युवकों को बाहर निकाला जा सका. जिसके बाद दोनों युवकों को इलाज के लिए सामुदायिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

"सभी युवक लोरमी के ही रैतरा नाम के गांव के रहने वाले हैं. जो कि घूमने के लिए कारी डोंगरी गए हुए थे. वापसी के वक्त कार के नहर में गिरने से हादसा हो गया. कार किसके नाम से है अभी जांच की जा रही है.घायलों को इलाज के लिए लोरमी भेज दिया गया है. वहीं मृतक युवक के परिजनों को सूचना भी दे दी गई है.आगे की जांच कार्रवाई जारी है."- सत्येंद्र पूरी गोस्वामी, चिल्फी थाना प्रभारी

स्टंटबाजी बना जानलेवा:आसपास मौजूद चश्मदीदों के मुताबिक कार में बैठे युवक स्टंट करते हुए गाड़ी तेज रफ्तार में चला रहे थे. कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि दुर्घटना से कुछ देर पहले कार स्कूली छात्रों से टकराने से बची. जिसके बाद यह कार बेकाबू होकर सूखी नहर में गिर गई.

ओमान में छुड़ाई गई महिला से डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने की बात, कहा छत्तीसगढ़ आते ही मिले, नहीं बख्शे जाएंगे दोषी
अंबिकापुर छात्रा सुसाइड केस में महिला टीचर अरेस्ट, स्कूल प्रबंधन और प्रिंसिपल को नोटिस जारी
कोरबा के भूमिगत खदान के ऊपरी हिस्से की जमीन तीसरी बार धंसी, ग्रामीणों में दहशत

ABOUT THE AUTHOR

...view details