उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ में मंत्री आवास के पास मिला अज्ञात युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Feb 17, 2024, 10:55 PM IST

लखनऊ में मंत्री आवास के पास नाले में एक युवक का शव पड़ा मिला (Dead Body of Youth Found in Lucknow). युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी है. पुलिस का कहना है कि प्राथमिक जांच में किसी तरह की आशंका फिलहाल सामने नहीं आई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

लखनऊ : विभूतिखंड स्थित मंत्री आवास के पास स्थित पिंक पुलिस बूथ के पास बने नाले में शनिवार शाम एक युवक का शव पड़ा मिला. युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी है. पुलिस के अनुसार सीसीटीवी फुटेज में युवक नाले में गिरता दिखा है. बहरहाल मामले की जांच की जा रही है. युवक के फोटो नजदीकी थानों को भेजे गए हैं. उनके जरिए युवक की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं.

पुलिस के अनुसार, विभूतिखंड इलाके में मंत्री आवास के पास बने नाले में शनिवार शाम 6 बजे के आसपास लोगों ने एक युवक का शव औंधे मुंह पड़े देखा था. इसके बाद किसी ने सूचना कंट्रोल रूम को दी. मौके पर एसीपी विभूतिखंड और इंस्पेक्टर विभूतिखंड पुलिस टीम के साथ पहुंचे. पुलिस ने किसी तरह युवक के शव को नाले से बाहर निकलवाया. साथ ही आसपास के लोगों की मदद से शव की पहचान का प्रयास किया गया, लेकिन शिनाख्त नहीं हो सकी.

विभूतिखंड इंस्पेक्टर सुनील कुमार ने बताया कि घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरों को चेक किया तो युवक एक आइसक्रीम विक्रेता से आइसक्रीम लेते दिखा. इसके बाद आइसक्रीम विक्रेता वहां से चला गया. इसके बाद युवक कुछ देर नाले के पास बैठे दिखा और फिर अनियंत्रित होकर नाले में गिर गया. शव की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं. शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा, उसके बाद मौत का स्पष्ट कारण पता चलेगा. बहरहाल युवक के फोटो आसपास के थानों और सोशल मीडिया पर डाले गए हैं.

यह भी पढ़ें : घायल मिले युवक की इलाज के दौरान मौत, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

यह भी पढ़ें : गोमती नदी में मिला सब्जी विक्रेता का शव

ABOUT THE AUTHOR

...view details