उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

होली के दिन ग्राम प्रधान के बेटे की गोली मारकर हत्या, पूर्व प्रधान का पुत्र है आरोपी, तलाश में जुटी पुलिस - Village head son murder

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Mar 26, 2024, 9:18 AM IST

लखीमपुर खीरी में होली के दिन ग्राम प्रधान के बेटे की हत्या कर दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

VILLAGE HEAD SON MURDER
VILLAGE HEAD SON MURDER

VILLAGE HEAD SON MURDER

लखीमपुर खीरी :होली के दिन सोमवार को शहर के बीचोंबीच पूर्व प्रधान के बेटे ने मौजूदा प्रधान के बेटे को गोली मार दी. इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई. अस्पताल ले जाते समय घायल की मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलने पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की. मौके से बीयर की केन और सिगरेट के टुकड़े मिले हैं.

सदर कोतवाली इलाके के रामनगर मोहल्ले के रहने वाले नीमगांव इलाके के सोनौरा गांव के प्रधान प्रेम प्रकाश बाजपेयी का बेटा उज्ज्वल बाजपेयी घर से होली मिलने के लिए निकला था. घर से थोड़ी दूर युवराजदत्त महाविद्यालय की फील्ड से सटी नहर की पटरी के पास किसी ने उसे गोली मार दी.

गोली लगने से उज्ज्वल गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद भीड़ जुट गई. जानकारी मिलने पर परिवार के लोग भी पहुंच गए. उज्ज्वल को अस्पताल ले जाया जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. हत्या का आरोप धौरहरा इलाके के पंडित पुरवा के रहने वाले पूर्व प्रधान के बेटे पर लगा है.

पता चला है कि उज्ज्वल और पूर्व प्रधान के बेटे में एक दिन पहले झड़प हुई थी. उज्जवल ने पूर्व प्रधान के बेटे को पीट दिया था. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जांच की. पुलिस हत्यारोपी की तलाश कर रही है. अपर पुलिस अधीक्षक पवन गौतम, इंस्पेक्टर कोतवाली अम्बर सिंह ने भी मौके पर पहुंचकर वारदात की जानकारी ली.

एएसपी पवन गौतम ने बताया कि मामले की तहकीकात की जा रही है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें :औरैया से किडनैप सर्राफा कारोबारी के बेटे का दिल्ली में मिला शव, मुठभेड़ में 8 किडनैपर्स घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details