उत्तराखंड

uttarakhand

चरस के साथ तस्कर गिरफ्तार, मोटे मुनाफे के लिए दिल्ली जा रहा था बेचने

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Mar 15, 2024, 10:24 PM IST

Updated : Mar 15, 2024, 10:45 PM IST

Charas Recovered in Rudrapur पंतनगर थाना पुलिस ने चरस की तस्करी कर रहे एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी के कब्जे से आधा किलो चरस बरामद की गई. तस्कर चरस को दिल्ली बेचने जा रहा था, लेकिन वह पुलिस के हत्थे चढ़ गया.

Etv Bharat
Etv Bharat

रुद्रपुर: सिडकुल चौकी पंतनगर पुलिस ने आधा किलो चरस के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है. आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में केस दर्ज कर उसे जेल भेजने की कार्रवाई की गई है. बताया जा रहा है कि आरोपी चरस की खेप दिल्ली सप्लाई करने जा रहा था.

रुद्रपुर में आधा किलो चरस बरामद:पुलिस के मुताबिक सिडकुल चौकी पुलिस क्षेत्र में गश्त कर रही थी, तभी एक संदिग्ध कार टीम को आते दिखाई दी. पुलिस टीम ने कार रोकने की कोशिश की, लेकिन चालक कार लेकर भाग गया. हालांकि टीम ने कुछ दूरी पर बेरिकेटिंग लगाकर पारले चौक के पास कार को रोक लिया और तलाशी ली. इस दौरान आरोपी के पास से 520 ग्राम चरस बरामद हुई. पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम मनीष कुमार निवासी पिथौरागढ़ बताया है. आरोपी चरस को पहाड़ से लेकर दिल्ली ले जा रहा था, जहां पर वह चरस को ऊंचे दाम पर बेचकर मुनाफा कमाना चाहता था.

अल्मोड़ा में 875 ग्राम चरस के साथ एक तस्कर गिरफ्तार:बता दें कि इससे पहले अल्मोड़ा पुलिस ने लमगड़ा विकासखंड में 875 ग्राम चरस के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. बरामद चरस की कीमत 87 हजार रुपए से अधिक की बताई जा रही है. आरोपी चरस को उसे ऊंचे दामों में बेचकर मुनाफा कमाने के लिए हल्द्वानी ले जा रहा था.

ये भी पढ़ें-

Last Updated :Mar 15, 2024, 10:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details