उत्तराखंड

uttarakhand

घर में घुसकर युवती से दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Feb 3, 2024, 9:08 PM IST

युवती से मारपीट कर जबरन दुष्कर्म करने के मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

रुद्रपुरः उधमसिंह नगर में युवती से घर में घुसकर दुष्कर्म करने वाले एक आरोपी को पुलभट्टा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी युवक की युवती से मित्रता थी. पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है.

घर में घुसकर युवती से मारपीट कर दुष्कर्म करने के आरोप में पुलभट्टा थाना पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया. पुलिस ने आरोपी को कोर्ट किया. जहां कोर्ट के आदेश पर आरोपी को जेल भे दिया गया है. पुलिस के मुताबिक 30 जनवरी 2024 को पुलभट्टा थाना निवासी एक व्यक्ति ने तहरीर देकर बताया कि वह 20 जनवरी को सितारगंज काम से गया हुआ था. घर पर उसकी बहन अकेले थी. इस दौरान आरोपी शाकिर मेरे में जबरन घुस आया और उसकी बहन के साथ जबरदस्ती करने लगा. विरोध करने पर आरोपी द्वारा उसके साथ मारपीट कर उसको जान से मारने की धमकी देते हुए दुष्कर्म किया.

शोर सुनकर आसपास के लोग एकत्र हुए तो आरोपी मौके से फरार हो गया. पुलिस ने परिजन की तहरीर के आधार पर आईपीसी की धारा 323, 376 और 452 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी की धरपकड़ शुरू की. इसी क्रम में शनिवार को थाना पुलभट्टा टीम ने आरोपी शाकिर निवासी बरेली उत्तर प्रदेश को मुखबिर की सूचना पर नौली तिराहे से गिरफ्तार किया. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह युवती को एक साल से जानता है. आरोपी ने बताया कि युवती उसके रिश्तेदारी में भी आती है और पूर्व में कई बार युवती से आपसी में शारीरिक संबंध भी बने हैं. युवती उस पर शादी का दबाव बना रही थी. लेकिन वह शादी करने से इनकार कर रहा था.
ये भी पढ़ेंःट्रांजिट कैंप पुलिस के हत्थे चढ़े 2 चोर, यूपी में बेचा करते थे चोरी की बाइकें

ABOUT THE AUTHOR

...view details