उत्तराखंड

uttarakhand

घर चलाने के लिए मजदूरी करने आया था व्यक्ति, सड़क हादसे में गंवाई जान

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Jan 29, 2024, 6:56 AM IST

Identified Dead Body हल्द्वानी में पुलिस ने सड़क हादसे में मृतक की पहचान कर ली है. मृतक भोजीपुरा नैमोर गांव बरेली का रहने वाला था. जो रुद्रपुर में मजदूरी का काम करता था. पुलिस ने शव को परिजनों को सौंप दिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

हल्द्वानी: सुशीला तिवारी अस्पताल के मोर्चरी में तीन दिन से पड़े शव की आखिरकार शिनाख्त हो गई है. मृतक की पहचान उत्तर प्रदेश बरेली के भोजीपुरा नैमोर गांव निवासी 55 वर्षीय निरंजन सिंह के रूप में हुई है. बताया जा रहा हैं कि मृतक की पत्नी की मौत पहले ही हो चुकी है. वो अपना और अपने बच्चों के पेट पालने के लिए घर से कमाने रुद्रपुर आया था. जहां उसकी सड़क हादसे में मौत हो गई.

सड़क हादसे में हुआ था घायल: पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखकर मृतक की शिनाख्त के प्रयास तेज किए, शिनाख्त होने पर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है. बताया जा रहा है कि बरेली के भोजीपुरा स्थित नैमोर गांव निवासी निरंजन सिंह (55) उधमसिंह नगर के रुद्रपुर में मजदूरी करता था. बीते दिन पुलिस ने निरंजन को घायल अवस्था में सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.
पढ़ें-हाईवे के पास बुजुर्ग व्यक्ति का शव मिलने से मचा हड़कंप, शरीर पर मिले चोट के निशान, हत्या की आशंका

पुलिस ने शव की शिनाख्त कर परिजनों को सौंपा: पुलिस के काफी प्रयास के बाद उसकी शिनाख्त हुई. मृतक के चचेरे भाई छत्रपाल सिंह ने बताया कि निरंजन की पत्नी की पहले ही मौत हो गई है. निरंजन की दो लड़कियां है और दोनों की शादी हो चुकी है. घर में वह अकेले था. घर चलाने के लिए वह रुद्रपुर में मजदूरी करता था. 25 जनवरी को बगवाड़ा में वह सड़क हादसे में घायल हो गया था और इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस की सूचना पर बीते दिन उन्होंने शव की शिनाख्त की.पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details