उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मेरठ में सिलिंडर फटने से कांस्टेबल की जलकर मौत, परिवार गया था शादी में

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jan 21, 2024, 1:30 PM IST

मेरठ में सिलिंडर फटने से कांस्टेबल की जलकर मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Etv bharat
Etv bharat

मेरठः मेरठ के नौचन्दी क्षेत्र के जय देवी नगर के एक मकान में सिलेंडर फटने से पुलिस कांस्टेबल श्रीपाल की मौत हो गई. श्रीपाल के परिवार के सभी लोग शादी में गए हुए हैं. सुबह 4 बजे सिलेंडर फटने से आसपास के क्षेत्रों में हड़कंप मच गया. पुलिस ने सिपाही को अस्पताल भेजा जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मेरठ के जय देवी नगर निवासी 45 वर्षीय श्री पाल पुलिस कॉन्स्टेबल थे. वह मेरठ में ही तैनात थे. श्री पाल का पूरा परिवार एक शादी समारोह में गया हुआ था. श्री पाल देर रात अपने घर मे अकेले ही थे. वही आज सुबह लगभग 4 बजे श्री पाल के घर में एक बड़ा धमाका हुआ. धमाके इतना तेज था कि आस पास के लोगो को भी चोट आई. आसपास के लोगों की मानें तो घर मे रखा सिलेंडर फटा था जिसकी वजह से घर मे रखा सामान जल कर राख हो गया है. वहीं, श्री पाल की आग में झुलसने मौत हो गई. श्रीपाल के परिवार में दो बेटे और बेटियां हैं. उनकी मौत से परिवार से सदमे में है.

सिलेंडर फटने से आसपास के घरों मे दरारें आ गईं. कुछ लोग इस धमाके की वजह से घायल भी हुए है.लोगों के घरों में दरार आ गई है. आसपास के लोग का कहना है कि धमाका इतना तेज था कि मानों उनके घर मे ही कोई बम फटा हो. वहीं, सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुची थाना नोचन्दी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details