उत्तराखंड

uttarakhand

BSF जवान की पत्नी ने संदिग्ध परिस्थितियों में की खुदकुशी की कोशिश, हालत नाजुक, हायर सेंटर रेफर

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Feb 15, 2024, 6:06 PM IST

Updated : Feb 15, 2024, 10:05 PM IST

Woman Attempted Suicide in Roorkee रुड़की में बीएसएफ जवान की पत्नी ने आत्महत्या करने का प्रयास किया है. घटना के बाद विवाहिता को हायर सेंटर के लिए रेफर किया गया है. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

रुड़की: हरिद्वार के रुड़की में बीएसएफ जवान की पत्नी ने संदिग्ध परिस्थितियों में आत्महत्या करने का प्रयास किया. घटना के बाद आनन-फानन में परिजनों द्वारा विवाहिता को उपचार के लिए एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. विवाहिता की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है. घटना के संबंध में पुलिस को सूचना दी गई. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की.

बीएसएफ जवान की पत्नी ने आत्महत्या की कोशिश:बता दें कि, रुड़कीके शाकुंबरी एन्क्लेव स्थित एक निजी हॉस्पिटल से सिविल लाइन कोतवाली पुलिस को सूचना मिली थी कि बीएसएफ जवान की पत्नी ने संदिग्ध परिस्थितियों में आत्महत्या करने की कोशिश की है. सूचना मिलने के बाद पुलिस तुरंत हॉस्पिटल पहुंची और जांच में जुट गई. पुलिस के मुताबिक महिला बोलने की स्थिति में नहीं है.

साल 2011 में विवाहिता की हुई थी मौत:महिला के ससुरालियों ने पुलिस को बताया कि विवाहिता की शादी साल 2011 में बीएसएफ जवान के साथ हुई थी. BSF जवान वर्तमान में पंजाब में तैनात है. ड्यूटी पर होने के कारण वो घटना के समय मौजूद नहीं थे. विवाहिता के परिवार में पति, दो बेटे, एक देवर, दो ननद और सास ससुर हैं. घटना के संबंध में थाना झबरेड़ा को अवगत करा दिया गया है.

नैनीताल में 30 वर्षीय युवक ने की आत्महत्या:बता दें इससे पहले नैनीताल के तल्लीताल क्षेत्र में 30 वर्षीय युवक द्वारा खुदकुशी करने का मामला सामने आया था.

ये भी पढ़ें-

Last Updated :Feb 15, 2024, 10:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details