दिल्ली

delhi

दिल्ली में बीजेपी की महिला कार्यकर्ता की हत्या, निजी स्कूल के कार्यालय में मिला शव

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Feb 28, 2024, 7:20 PM IST

BJP woman worker murder: दिल्ली के नरेला क्षेत्र में भाजपा की महिला कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई है. पुलिस मृतक महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आगे जांच में जुट गई है.

दिल्ली में बीजेपी की महिला कार्यकर्ता की हत्या
दिल्ली में बीजेपी की महिला कार्यकर्ता की हत्या

नई दिल्ली: नरेला में दिल्ली पुलिस को एक महिला का शव मिला है. जानकारी के अनुसार, चार दिन पहले मृतक महिला की गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया गया था. जिस निजी स्कूल को युवती ने शुरू किया उसी के ऑफिस में उसका शव मिला है. सूचना पाकर मौके पहुंची नरेला थाना पुलिस युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे जांच में जुट गई है.

फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया है. महिला भाजपा की कार्यकर्ता थी. वहीं, महिला का जानकार मित्र अभी भी गायब है. पुलिस के मुताबिक उसी पर हत्या का शक है. दरअसल, नरेला क्षेत्र में स्वतंत्र नगर से बांकनेर जाने वाले रास्ते पर एक निजी स्कूल बना हुआ है. 24 फरवरी से महिला लापता थी. जिसकी उसके पिता ने गुमशुदगी भी दर्ज कराई थी. इसी स्कूल में एक ऑफिस भी है, जो पिछले 4 दिन से बंद था और बाहर से ताला लगा हुआ था.

बुधवार दोपहर के वक्त जब ऑफिस का ताला तोड़ा गया तो अंदर महिला का शव मिला. मृतक महिला के गले पर निशान थे. इससे जाहिर होता है कि उसकी गला दबाकर हत्या की गई है. महिला का जानकार दोस्त अभी भी गायब है. प्राथमिक तौर पर पुलिस को उसी पर हत्या का शक है.

बता दें कि महिला भाजपा की एक्टिव कार्यकर्ता थी. उसके भाजपा के नेताओं के साथ फोटो देखे गए हैं. वहीं, पुलिस के अनुसार, इस घटना को गायब जानकार ने अंजाम दिया या नहीं यह सब तफ्तीश के बाद ही साफ हो पाएगा. फिलहाल, पुलिस फरार जानकार की तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details