उत्तराखंड

uttarakhand

बीजेपी प्रदेश प्रभारी ने लॉन्च किया 'मोदी की गारंटी' गाना, 9 मार्च को उत्तराखंड आएंगे दुष्यंत गौतम

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Mar 8, 2024, 9:48 PM IST

Updated : Mar 8, 2024, 11:03 PM IST

Lok sabha election 2024 उत्तराखंड बीजेपी प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम 9 मार्च से उत्तराखंड के दौरे पर हैं. इससे पहले उन्होंने दिल्ली स्थित भाजपा के राष्ट्रीय कार्यालय में 'मोदी की गारंटी' गीत को लॉन्च किया है. इसी बीच उनके साथ राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी भी मौजूद रहे.

Etv Bharat
9 मार्च को उत्तराखंड दौरे पर आएंगे बीजेपी प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम

बीजेपी प्रदेश प्रभारी ने लॉन्च किया 'मोदी की गारंटी' गाना

देहरादून: उत्तराखंड बीजेपी प्रदेश प्रभारी और राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत कुमार गौतम लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी के अभियान को गति देने के लिए दो दिवसीय दौरे पर देवभूमि पहुंच रहे हैं. इस दौरान वह टिहरी और हरिद्वार लोकसभा क्षेत्रों की चुनाव प्रबंध समिति और संकल्प पत्र अभियान के तहत विभिन्न वर्गों के साथ र्बैठक करेंगे. वहीं, इससे पहले दिल्ली स्थित भाजपा के राष्ट्रीय कार्यालय में राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी और प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम ने संयुक्त रूप से 'मोदी की गारंटी' गीत को लॉन्च किया. इस गीत में उत्तराखंड के लिए प्रधानमंत्री द्वारा किए जा रहे कार्यों और उनकी गारंटी को लेकर स्थानीय भाषा में जिक्र किया गया है.

पीएम मोदी के काम पत्थर की लकीर:प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने बताया कि प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम ने प्रवास से पहले दिल्ली में चुनाव आधारित 'मोदी की गारंटी' गाना लॉन्च किया है. इसी बीच उनके साथ राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी अनिल बलूनी भी मौजूद रहे. उन्होंने बताया कि 'मोदी की गारंटी' गाने में जो भी जिक्र किया गया है, उसे देश के साथ-साथ उत्तराखंड की जनता भी भली-भांति रोजमर्रा में अनुभव कर रही है. अब तक जो भी काम पीएम मोदी ने किए हैं, वह पत्थर पर लकीर खींचने वाले हैं.

भाजपा प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम के पहले दिन के कार्यक्रम:शनिवार (9 मार्च) को भाजपा प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम परेड ग्राउंड स्थित टिहरी लोकसभा चुनाव कार्यालय देहरादून से प्रचार वीडियो वैन को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे. फिर टिहरी लोकसभा की महत्वपूर्ण बैठक लेंगे. जिसमें लोकसभा कोर कमेटी, चुनाव प्रबंधन समिति, विधानसभा प्रभारी, संयोजक और विस्तारक प्रतिभाग करेंगे. इसके बाद लोकसभा के जिलाध्यक्ष, विधानसभा प्रभारी, संयोजक और विस्तारक की बैठक को संबोधित करेंगे. अंत में संकल्प पत्र अभियान के अंतर्गत IRDT ऑडिटोरियम सर्वे चौक, देहरादून में आयोजित संवाद कार्यक्रम में शिरकत करेंगे.

दुष्यंत गौतम के दूसरे दिन के कार्यक्रम:रविवार (10 मार्च) कोभाजपा प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम मजदूर संगठनों के प्रतिनिधियों के साथ चर्चा में शामिल होंगे. फिर चिकित्सकों और रेहड़ी-पटरी खोखा व्यापारियों के साथ संकल्प पत्र पर चर्चा बैठक में शामिल होंगे. अंत में सांस्कृतिक/प्रबुद्ध धर्म संस्कृति प्रकोष्ठ द्वारा संकल्प पत्र पर चर्चा/संवाद में सहभागिता करेंगे.

ये भी पढ़ें-

Last Updated :Mar 8, 2024, 11:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details